scriptIPL 2020: पिछले साल खराब प्रदर्शन के बाद इस साल धमाल करने के लिए तैयार हैं Kuldeep Yadav | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2020: पिछले साल खराब प्रदर्शन के बाद इस साल धमाल करने के लिए तैयार हैं Kuldeep Yadav

गेंदबाज कुलदीप यादव पिछले सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। ऐसे में आईपीएल के इस सीजन में वह धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

नई दिल्लीSep 17, 2020 / 03:44 pm

Sunita Adhikari

kuldeep_yadav.jpg

Kuldeep Yadav

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है। IPL के सारे मैच संयुक्त अरब अमीरात के अबु धाबी, दुबई और शारजाह में खेले जाएंगे। इस बार का आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक चलेगा। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग का जारी कर दिया है। आईपीएल का क्रेज दर्शकों में कूट-कूट के भरा है। इसके मैच देखने के लिए लोग अपने टीवी से चिपक जाते हैं। ऐसे में खिलाड़ी भी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए तैयार हैं। गेंदबाज कुलदीप यादव पिछले सीजन में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। ऐसे में आईपीएल के इस सीजन में वह धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
पिछला सीजन गेंदबाज कुलदीप यादव के लिए कुछ खास नहीं रहा था। पिछले साल 2019 में कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर के लिए खेलते हुए कुलदीप यादव की जमकर पिटाई हुई थी। वह ज्यादा विकेट निकालने में भी असफल रहे थे। कुलदीप यादव ने नौ मैचों में सिर्फ चार विकेट ही निकाले थे। इस प्रदर्शन को देखते हुए कुलदीप यादव इस सीजन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
बता दें कि आईपीएल 2019 में शुरुआती मैचों में केकेआर ने कुलदीप यादव पर भरोसा जताते हुए उन्हें आधे दर्जन से ज्यादा मैचों में जगह दी थी। लेकिन आखिर में उन्हें टीम के प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिए गए थे। पिछले साल केकेआर प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। वहीं, इस बार आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में खेला जाएगा। कोलकाता नाइट राइडर्स का पहला मुकाबला 23 सितंबर को है। केकेआर का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के साथ होगा। आपको बता दें कि आईपीएल पहले 13 मार्च को शुरू होने वाले थे। लेकिन दुनियाभर में बढ़ते खतरनाक वायरस कोरोना के कारण आईपीएल को स्थगित कर दिया गया था।

Home / Sports / Cricket News / IPL 2020: पिछले साल खराब प्रदर्शन के बाद इस साल धमाल करने के लिए तैयार हैं Kuldeep Yadav

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो