scriptAus vs Ind 2nd T20: सीरीज बराबरी की तलाश में इन 11 खिलाड़ियों को मौका देंगे विराट कोहली! | Indias probable playing XI for 2nd T20 against Australia at Melbourne | Patrika News
क्रिकेट

Aus vs Ind 2nd T20: सीरीज बराबरी की तलाश में इन 11 खिलाड़ियों को मौका देंगे विराट कोहली!

IND vs AUS 2nd T20 Melbourne, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा T20 मुकाबला 23 नवंबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में दोपहर 1:20 से खेला जाएगा।

Nov 23, 2018 / 11:23 am

Akashdeep Singh

IND vs AUS 2nd T20

Aus vs Ind 2nd T20: सीरीज बराबरी की तलाश में इन 11 खिलाड़ियों को मौका देंगे विराट कोहली!

नई दिल्ली। ब्रिस्बेन के द गाबा मैदान पर खेला गया भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला T20 मुकाबला ऑस्ट्रेलिया ने DLS नियम के तहत 4 रन से जीत लिया था। भारत 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से पिछड़ गया है और अब वह शुक्रवार को मेलबर्न में होने वाले मुकाबले में जीत दर्ज कर सीरीज में बराबरी करना चाहेगा। इस मैच को जीतने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली टीम में कुछ बदलाव के साथ उतर सकते हैं।


पहले T20 में इनका प्रदर्शन रहा था खराब-
पहले T20 मुकाबले में खलील अहमद और क्रुणाल पंड्या की गेंदबाजी चिंता का विषय रही थी। क्रुणाल ने 13.75 की इकॉनमी से 4 ओवरों में 55 रन खर्चे थे, वहीं खलील ने 14.00 की इकॉनमी से 3 ओवरों में 42 रन खर्च कर 1 विकेट झटका था। बल्लेबाजी में रोहित शर्मा(7), लोकेश राहुल(13), विराट कोहली(4) और क्रुणाल पंड्या(2) फेल रहे थे। इन सभी बल्लेबाजों से भारत को इस मैच में खासी उम्मीदें होंगी।


हो सकता है ये बदलाव-
भारतीय टीम बल्लेबाजी में कोई परिवर्तन करे यह मुश्किल है। क्रुणाल और खलील के बदले वाशिंगटन सुन्दर और यजुवेंद्र चहल को खिलाए जाने के बारे में कप्तान कोहली सोच सकते हैं। एक और बदलाव जिसके बारे में सोचा जा सकता है वह है खलील की जगह उमेश यादव का खेलना। इन सब के बावजूद टीम में किसी परिवर्तन की संभावनाएं कम ही लगती हैं।


भारत की संभावित प्लेइंग XI-
रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (C), केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेट), दिनेश कार्तिक, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद।

Home / Sports / Cricket News / Aus vs Ind 2nd T20: सीरीज बराबरी की तलाश में इन 11 खिलाड़ियों को मौका देंगे विराट कोहली!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो