IPL-11: नीतीश राणा ने नहीं इस बल्लेबाज ने हमसे छीना मैच: दिल्ली के बॉलिंग कोच श्रीराम

IPL-11: नीतीश राणा ने नहीं इस बल्लेबाज ने हमसे छीना मैच: दिल्ली के बॉलिंग कोच श्रीराम

Prabhanshu Ranjan | Publish: Apr, 17 2018 04:19:58 PM (IST) क्रिकेट

दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाजी कोच श्रीधरन श्रीराम का कहना है कि केकेआर के खिलाफ मिली हार की मुख्य वजह आंद्रे रसेल की बल्लेबाजी थी।

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण में सोमवार को कोलकाता नाइट राइटर्स ने दिल्ली डेयर डेविल्स को 71 रनों के अंतर से करारी शिकस्त दी। इस मैच में कोलकाता की ओर से नीताश राणा ने 59 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इस पारी के चलते राणा को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया। लेकिन मैच हारने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाजी कोच श्रीधरन श्रीराम का कहना है कि हमारी टीम को इस मैच में मिली हार का कारण आंद्रे रसेल की विस्फोटक पारी है। बता दें कि रसेल ने इस मैच में मात्र 12 गेंदों पर 41 रन की धमाकेदार पारी खेली थी।

क्या कहा दिल्ली के कोच ने -
श्रीराम ने मैच के बाद संवाददाताओं से कहा कि इस विकेट पर 200 का स्कोर बहुत बड़ा था। मुझे लगता है कि 170-180 का स्कोर हासिल किया जा सकता था। लेकिन मध्य ओवरों में रसेल की पारी ने मैच को हमसे दूर कर दिया। हमने प्लानिंग अच्छी की थी लेकिन उसे सही तरीके से अमल में नहीं ला सके।

शमी की गेंदों पर जमकर बरसे रन -
रसेल उस समय बल्लेबाजी करने आए थे, जब कोलकाता का स्कोर 14वें ओवर में चार विकेट पर 113 रन था। लेकिन इसके बाद उन्होंने 12 गेंदों पर 41 रन ठोककर पूरा मैच ही पलट दिया। रसेल ने मोहम्मद शमी की गेंद पर छह छक्के लगाए। इसके अलावा नीतीश राणा ने 35 गेंदों पर 59 रन की पारी खेली।

अच्छी शुरुआत के बाद बड़ी पारी नहीं खेल सकें -
कोच ने कहा कि जब भी आप 200 रनों का पीछा करते हैं तो आपके किसी एक खिलाड़ी को 70-80 रन बनाने होंगे। यदि आप टी-20 का इतिहास देखें तो जब भी बड़े स्कोर को चेज किया गया है तो किसी एक खिलाड़ी ने 70 या उससे अधिक रन बनाए हैं। दिल्ली के लिए ऋषभ पंत ने 26 गेंदों 43 और ग्लैन मैक्सवेल ने 22 गेंदों पर 47 रन बनाए। दोनों ने 32 गेंदों पर चौथे विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी की। श्रीराम ने कहा कि पंत और मैक्सवेल सेट हो गए थे लेकिन वह वैसा नहीं कर पाए जैसा कि उन्होंने वानखेड़े में किया था।

पावरप्ले में दिल्ली की गेंदबाजी कमजोर-
मैच के बाद गेंदबाजी कोच ने यह भी माना कि पावरप्ले में दिल्ली की गेंदबाजी चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि पावरप्ले में हमारी गेंदबाजी परेशान करने वाली है और हमें इस पर जल्द से जल्द काम करने की जरूरत है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned