IPL 2018: विराट कोहली को बोल्ड कर सकते में आए थे जडेजा, बताया क्यों नहीं किया था सेलिब्रेट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के रविंद्र जडेजा ने तीन विकेट झटक मैन ऑफ द मैच अवार्ड जीता।

By: Akashdeep Singh

Published: 06 May 2018, 09:32 AM IST

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण में शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हरा दिया। इस हार के साथ लगभग बैंगलोर की प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें खत्म हो गई हैं। विराट कोहली की अगुआई वाली टीम कल महेंद्र सिंह धोनी की टीम के सामने बिलकुल फ्लॉप रही। इस मैच में रविंद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया और तीन विकेट झटक मैन ऑफ द मैच चुने गए।

 

जडेजा ने कोहली के विकेट पर नहीं किया था सेलिब्रेट
चेन्नई सुपर किंग्स के लिए रवींद्र जडेजा ने तीन, हरभजन सिंह ने दो विकेट लिए। इनके अलावा आईपीएल में अपना पदार्पण कर रहे डेविड विले के खाते में एक विकेट आया। लुंगी नगिदी भी एक विकेट हासिल करने में सफल रहे। रविंद्र जडेजा का प्रदर्शन खास रहा उन्होंने कोहली को बोल्ड किया, इसके बाद मनदीप सिंह को डेविड विली के हाथों कैच करवाया और पार्थिव पटेल को कैच एंड बोल्ड आउट किया। जडेजा ने अपनी पहली गेंद पर ही विराट को बोल्ड कर दिया था। बोल्ड करने के बाद जडेजा कंफ्यूज रह गए थे कि वो सेलिब्रेट करे कि नहीं। इस वजह से जडेजा इंटरनेट पर काफी ट्रोल हुए थे कि "जब आप अपने नेशनल टीम के कप्तान को आउट करते हैं तो सेलिब्रेट नहीं करना चाहिए।"


जडेजा ने बताई सेलिब्रेट नहीं करने की वजह
मैच खत्म होने पर जब जडेजा मैन ऑफ द मैच का अवार्ड लेने पहुंचे। तो उन्होंने रोहन गावस्कर को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह उनकी पहली गेंद थी और वह समझ नहीं सके कि क्या हुआ। उन्होंने आगे कहा कि कोहली का विकेट लेना हमेशा ही बड़ी बात होती है और मैं अपनी बोलिंग एन्जॉय कर रहा था।

CSK ने मिले छोटे स्कोर को किया आसानी से चेस
महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई के गेंदबाजों ने बेंगलोर को 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 127 रनों पर ही सीमित कर दिया और फिर अपने बल्लेबाजों के दम पर इस आसान से लक्ष्य को 18 ओवरों में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। बैंगलोर के लिए पार्थिव पटेल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 53 रन बनाए थे वहीं टिम साउदी ने निचलेक्रम में बल्लेबाजी करते हुए 36 रन बनाए थे।

Show More
Akashdeep Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned