scriptIPL 2024: बजरंगबली की तस्वीर शेयर कर डेविड वॉर्नर ने लिखा ‘जय हनुमान’, फैंस बोले – इन्हें भारतीय नागरिकता दो | IPL 2024: David Warner posted Lord Hanuman picture and seeked Blessings Ahead Of DC vs KKR match | Patrika News

IPL 2024: बजरंगबली की तस्वीर शेयर कर डेविड वॉर्नर ने लिखा ‘जय हनुमान’, फैंस बोले – इन्हें भारतीय नागरिकता दो

locationनई दिल्लीPublished: Apr 03, 2024 12:37:50 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

DC vs KKR, IPL 2024: वॉर्नर ने केकेआर के खिलाफ विशाखापत्तनम के जानकारीडॉ वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले मैच से पहले इंस्टाग्राम पर हनुमान की एक तस्वीर शेयर की है। जो जमकर वायरल हो रही है।

david_warner_hanuman.jpg

David warner posted Lord Hanuman picture, DC vs KKR: दिल्ली कैपिटल्स (DC) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत को बेहद पसंद करते हैं। वार्नर ने कई बार इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें भारतीय फिल्में और यहां का कल्चर बहुत पसंद है। वे समय- समय पर अपने सोशल मीडिया में भारतीय गानों और फिल्मों पर रील शेयर करते रहते हैं।

मंगलवार को वॉर्नर ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ विशाखापत्तनम के जानकारीडॉ वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में होने वाले मैच से पहले इंस्टाग्राम पर हनुमान की एक तस्वीर शेयर की है। जो जमकर वायरल हो रही है।

वॉर्नर ने बजरंगबली के बड़े से एक स्टैच्यू की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आज वाइजैग शहर में मेरी ड्राइव के दौरान।’ इसके साथ उन्होंने हैशटैग जय हनुमान भी लिखा। वॉर्नर के इस पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेट्स आ रहे हैं। अबतक साढ़े सात लाख से भी ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। वहीं करीब 18 हज़ार लोगों ने इसपर कमेन्ट किए हैं।

वॉर्नर की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा, ‘अब तो इनका आधार कार्ड बन जाना चाहिए। इस आदमी को भारत की नागरिकता दे दो।’ एक अन्य यूजर ने वॉर्नर का नाम ही बादल दिया। उन्होंने लिखा, ‘पंडित द्रविंद्र वॉर्नर’। बता दें वॉर्नर सी आईपीएल सीजन में भी शानदार फॉर्म में हैं और दिल्ली कैपिटल्स के लिए लगातार रन बना रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो