scriptIPL 2024: मैच के दौरान भड़के कुलदीप यादव, मुकेश कुमार पर खोया आपा, पंत ने कराया शांत | IPL 2024: Kuldeep Yadav got angry during the match, lost his temper on Mukesh Kumar, Pant calmed him down | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: मैच के दौरान भड़के कुलदीप यादव, मुकेश कुमार पर खोया आपा, पंत ने कराया शांत

कुलदीप यादव अपना आपा खो बैठे और साथी खिलाड़ी मुकेश कुमार पर चिल्लाते नजर आए। हालांकि टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने कुलदीप को शांत कराया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नई दिल्लीApr 18, 2024 / 10:29 am

Siddharth Rai

दिल्ली कैपिटल्स के चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव।

Kuldeep Yadav angry, Delhi Capitals, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 17वे सीजन का 24वां मुक़ाबला गुजरात टाइटन्स (GT) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मुक़ाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटन्स को छह विकेट हरा दिया। दिल्ली की इस जीत में गेंदबाजों ने अहम भूमिका निभाई। लेकिन मैच के दौरान दिल्ली के चाइनामैन स्पिनर कुलदीप यादव अपना आपा खो बैठे और साथी खिलाड़ी मुकेश कुमार पर चिल्लाते नजर आए।

दरअसल गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी के दौरान 8वां ओवर कुलदीप लेकर आए। ओवर की पांचवीं गेंद पर कुलदीप ने फुल-लेंथ डिलीवरी फेंकी जो बल्लेबाज से दूर टर्न हुई। खब्बू बल्लेबाज राहुल तेवतिया ने उस गेंद को पॉइंट की ओर खेल दिया। गेंद सीधा मुकेश कुमार के पास गई। इसी बीच नॉन स्ट्राइक पर अभिनव मनोहर ने तेजी से सिंगल लेने की कोशिश की। लेकिन तेवतिया गेंद को देख रहे थे और उन्होंने रन लेने से इंकार कर दिया।

तब तक मनोहर आधी पिच तक पहुंच गए थे। मुकेश ने गेंद नॉन स्ट्राइकर एंड पर फेंकी। लेकिन थ्रो अच्छा नहीं था, जिसके बाद कुलदीप यादव ने अपना आपा खो दिया। उन्हें चिल्लाते हुए कहा, “पागल वागल है क्या? इसके बाद पंत ने ‘गुस्सा नहीं-गुस्सा नहीं’ कहते हुए उन्हें शांत कराया। कुलदीप का यह बयान स्टंप माइक पर रिकॉर्ड हुए और फैंस ने इस वीडियो को शेयर कर खूब मजे लिए।

मैच की बात करें तो गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 90 रन का मामूली लक्ष्य रखा। जिसे दिल्ली ने 8.5 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। दिल्ली के लिए युवा सलामी बल्लेबाज जैक फ्रेजर-मैकगर्क ने शानदार शुरुआत की और 10 गेंद पर दो चौके और दो सिक्स की मदद से 20 रन बनाए। वहीं शाई होप ने 10 गेंद पर 19, अभिषेक पोरेल ने 7 गेंद पर 15 और कप्तान ऋषभ पंत ने 11 गेंद पर नाबाद 16 रन का योगदान दिया। गुजरात टाइटन्स के लिए इस मैच में डेब्यू करने वाले संदीप वॉरियर ने दो, स्पेंशर जॉनसन और राशिद खान ने एक – एक विकेट झटका।

वहीं गुजरात टाइटंस के लिए राशिद खान ने सबसे ज्यादा 24 गेंद पर दो चौके और एक सिक्स की मदद से 31 रन बनाए। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज 15 रन का आंकड़ा भी नहीं छू पाया। दिल्ली के लिए मुकेश कुमार ने तीन विकेट चटकाए। वहीं, ईशांत शर्मा और ट्रिस्टन स्टब्स ने दो-दो विकेट लिए जबकि खलील अहमद और अक्षर पटेल को एक-एक विकेट मिला।

Home / Sports / Cricket News / IPL 2024: मैच के दौरान भड़के कुलदीप यादव, मुकेश कुमार पर खोया आपा, पंत ने कराया शांत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो