scriptIPL 2024: लखनऊ को लगा बड़ा झटका! एक ओवर फेंकने के बाद ही मंयक ने छोड़ा मैदान | IPl 2024 lsg vs gt lucknow supergiants fast bowler mayank yadav ijure | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: लखनऊ को लगा बड़ा झटका! एक ओवर फेंकने के बाद ही मंयक ने छोड़ा मैदान

गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Supergiants) ने जीत हासिल कर लगातार तीसरा मुकाबला अपने नाम किया लेकिन इस मैच में वह अपने सबसे तेज गेंदबाज की पूरी मदद नहीं ले सके।

नई दिल्लीApr 08, 2024 / 05:23 pm

Vivek Kumar Singh

aaajshasssmi.jpg
IPL 2024, Mayank Yadav Updates: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 21वें मुकाबले में लखनऊ सुपरजायंट्स ने गुजरात टाइटंस को हरा दिया। इस मुकाबले में लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 163 रन बनाए थे। गुजरात टाइटंस की टीम पूरे 20 ओवर में भी खेल सकी और 130 रन पर ही ढेर हो गई। इस मुकाबले में मयंक यादव सिर्फ एक ओवर ही डाल पाए और मैदान से बाहर चले गए। जिसके बाद लखनऊ सुपरजायंट्स की चिंता बढ़ गई है। अब सवाल ये है कि मयंक यादव कितने फिट हैं और अगर चोटिल हुए हैं तो कब तक वापसी कर पाएंगे।
इस मुकाबले में हालांकि यश ठाकुर और क्रुणाल पंड्या ने मंयक यादव की कमी खलने नहीं दी और गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया। क्रुणाल पंड्या से जब मैच के बाद मयंक यादव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सब ठीक है और मेरी उनसे बात हुई तो सब ठीक लगा। मंयक ने टाइटंस के खिलाफ एक ओवर की गेंदबाजी की और 140 की स्पीड से ज्यादा तेज वह नहीं फेक पा रहे थे, जिसके बाद मैदान पर फीजियो आए और उन्हें बाहर लेकर चले गए।
मयंक यादव ने इस सीजन अपनी रफ्तार से पूरी दुनिया को प्रभावित किया है। ब्रेट ली और डेल स्टेन जैसे गेंदबाज भी उनकी रफ्तार से प्रभावित हुए हैं। ऐसे में अगर वह चोटिल हो जाते हैं या उनकी चोट ज्यादा गंभीर होती है तो वह सिर्फ लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए ही नहीं बल्कि टीम इमंडिया के लिए भी बड़ा झटका होगा। मंयक ने अभी तक आईपीएल में सिर्फ 9 ओवर की गेंदबाजी की है और 6 विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने टाइटंस के खिलाफ 1 ओवर में 13 रन दिए।
जिस तरह से मयंक यादव फिजियो के साथ मैदान से बाहर गए और वापस नहीं आए, उससे यही लगता है कि उन्हें कोई तो समस्या है। उम्मीद यही होगी कि चोट ज्यादा गंभीर न हो और एक बार फिर वह विरोधी बल्लेबाजों को धाराशाई करने के लिए जल्द ही मैदान पर उतरें।

Home / Sports / Cricket News / IPL 2024: लखनऊ को लगा बड़ा झटका! एक ओवर फेंकने के बाद ही मंयक ने छोड़ा मैदान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो