scriptवेस्टइंडीज को आईपीएल खेलने का फायदा मिला: सिमंस | IPL a huge advantage for West Indies: Coach Simmons | Patrika News
Uncategorized

वेस्टइंडीज को आईपीएल खेलने का फायदा मिला: सिमंस

कोच फिल सिमंस ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनके
खिलाडिय़ों की भागीदारी के कारण ही उनके पास भारत में खेलने का अनुभव है।

Mar 17, 2016 / 05:45 pm

कमल राजपूत

Phil simons

Phil simons

मुंबई। वेस्टइंडीज क्रिकेट की टीम के कोच फिल सिमंस ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनके खिलाडिय़ों की भागीदारी के कारण ही उनके पास भारत में खेलने का अनुभव है। टी-20 विश्व कप में बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए मुकाबले में वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड को छह विकेट से हराया। इंग्लैंड ने बुधवार को पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में छह विकेट गवांकर 182 रन बनाए। वेस्टइंडीज की टीम ने 18.1 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर यह लक्ष्य हासिल कर लिया।

सिमंस ने मैच के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, आईपीएल काफी लाभदायक रहा है, क्योंकि जिन पहले दो स्टेडियमों (कोलकाता और मुंबई) में हमने खेला है, उनमें खेलने का अनुभव हमारे खिलाडिय़ों को है। मुझे लगता है कि यह हमारे लिए काफी लाभदायक है।

कोच से जब गेल के लिए एक सुझाव देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, वह काफी कड़ी मेहनत करते हैं, और वह नेट पर भी काफी परिश्रम करते हैं, लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपने परिश्रम को आज (बुधवार) दिखाया, वैसे ही उन्हें आगे भी करना है। इंग्लैंड के खिलाफ हुए मुकाबले में वेस्टइंडीज के लिए मार्लोन सैमुएल्स ने भी काफी अहम भूमिका निभाई।

Home / Uncategorized / वेस्टइंडीज को आईपीएल खेलने का फायदा मिला: सिमंस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो