scriptलॉकडाउन के बढ़ने से IPL अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, BCCI ने टीम मालिकों को दी जानकारी | IPL May postponed Indefinitely time says BCCI sources | Patrika News
क्रिकेट

लॉकडाउन के बढ़ने से IPL अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, BCCI ने टीम मालिकों को दी जानकारी

Highlight
– 15 अप्रैल तक स्थगित किया गया था आईपीएल
– बीसीसीआई को अब आईपीएल के मई में होने की है संभावना

नई दिल्लीApr 15, 2020 / 09:06 am

Kapil Tiwari

ipl_2020.jpg

ipl news

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( CoronaVirus ) महामारी की वजह से इस साल आईपीएल का आयोजन होना बहुत ही मुश्किल लग रहा है। मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन ( Lockdown ) को 3 मई तक बढ़ाने का ऐलान कर दिया, जिसके बाद बीसीसीआई ( BCCI ) ने भी आईपीएल ( IPL ) को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है।

अब आईपीएल के आयोजन की संभावना बहुत कम

मंगलवार को लॉकडाउन बढ़ने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल की आठों टीमों के मालिकों को टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने की जानकारी दे दी। आपको बता दें कि इससे पहले आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किया गया था, लेकिन अब इसके आयोजन की संभावना बहुत मुश्किल लग रही है। हालांकि बीसीसीआई सूत्रों का कहना है कि लीग का आयोजन अगले महीने भी किया जा सकता है।

बीसीसीआई को है अभी भी उम्मीद

आईपीएल की एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा, ”बीसीसीआई ने हमें सूचित किया है कि आईपीएल अभी स्थगित किया जा रहा है, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि साल के आखिर में इसके लिए कोई विंडो निकल आएगी।

पहले 15 अप्रैल तक स्थगित हुआ था आईपीएल

आपको बता दें कि पहले आईपीएल की शुरूआत 29 मार्च से होनी थी, लेकिन कोरोना के कहर की वजह से इसे 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया था। कहा जा रहा है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह सरकार के निर्देशों का इंतजार कर रहे थे।

Home / Sports / Cricket News / लॉकडाउन के बढ़ने से IPL अनिश्चितकाल के लिए स्थगित, BCCI ने टीम मालिकों को दी जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो