scriptIPL 2018: संजू सैमसन के फैन हुए शशि थरूर, टीम में चयन न होने पर उठाए सवाल | IPL: Shashi Tharoor praise Sanju Samson raise question on selection | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2018: संजू सैमसन के फैन हुए शशि थरूर, टीम में चयन न होने पर उठाए सवाल

कांग्रेसी नेता शशि थरूर ने रविवार को बेंगलोर के खिलाफ 92 रनों की धमाकेदार पारी खेलने वाले संजू सैमसन की तारीफ की है।

नई दिल्लीApr 16, 2018 / 04:19 pm

Prabhanshu Ranjan

sanju

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग में रविवार को रॉयल चैंलेजर बेंगलोर का सामना राजस्थान रॉयल्स से हुआ। मैच में टॉस जीत कर विराट कोहली ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। ये वो फैसला था जिसे लेते हुए पिछले 10 मैचों में सभी टीमों ने जीत दर्ज की थी। लेकिन इस मैच में जीत का ये हिट फार्मुला फेल हो गया। राजस्थान रॉयल्स ने संजू सैमसन की धमाकेदारी पारी के दम पर इस मैच में रॉयल चैंलेजर बेंगलोर को 19 रन से हरा दिया। इस मैच में संजू सैमसन ने 92 रनों की बेहतरीन पारी खेली। जिसके दम पर राजस्थान की टीम बेंगलोर के खिलाफ अपना सर्वोच्च स्कोर बना सकी। जिसका पीछा करने उतरी बेंगलोर की पूरी पारी 198 रन पर ही सिमट गई।

ये भी पढ़ें – संजू के आगे नहीं चली विराट कोहली की…देखिए तस्वीरों में

संजू सैमसन के फैन हुए शशि थरूर
इस मैच में राजस्थान को शाही जीत दिलाने वाले संजू सैमसन की बल्लेबाजी के कायल कांग्रेसी नेता शशि थरूर भी हुए। मैच के बाद शशि थरूर ने सैमसन की तारीफ की। शशि ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सैमसन की तारीफ पर एक पोस्ट लिखा। बता दें कि सैमसन केरल के त्रिवेंद्रम के रहने वाले है। यहां के सांसद शशि थरूर ही हैं।

https://twitter.com/rajasthanroyals?ref_src=twsrc%5Etfw

क्या लिखा शशि थरूर ने –
शशि थरूर ने ट्विट करते हुए लिखा कि तिरुवन्तपुरम का एमपी होने के नाते मैं संजू सैमसन पर बहुत ज्यादा गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए कितना दमदार प्रदर्शन किया संजू ने। एक और बात पक्का करना चाहता हूं कि यह बल्लेबाज काफी समय से भारतीय टीम में नहीं नजर आया है।

ये भी पढ़ें – IPL 2018: संजू सैमसन ने तोड़ा युवराज सिंह के “छ्क्कों” का रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले क्रिकेटर बने

टीम चयन पर भी उठाया सवाल –
सैमसन की तारीफ में लिखे इस पोस्ट की आखिरी पंक्ति में शशि ने भारतीय क्रिकेट टीम की चयन समिती पर दबी जुबान में ही सही लेकिन अहम सवाल खड़े किए। सैमसन आईपीएल में पहले भी कई बार बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके है। लेकिन उन्हें अभी तक भारतीय टीम में जगह नहीं मिल सकी है। जबकि सैमसन की तुलना में कमतर प्रदर्शन करने वाले कई साथी क्रिकेटर इंडियन कैंप पहन चुके है।

Home / Sports / Cricket News / IPL 2018: संजू सैमसन के फैन हुए शशि थरूर, टीम में चयन न होने पर उठाए सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो