scriptT20 वर्ल्ड कप के लिए आयरलैंड ने किया टीम का ऐलान, देखें किन खिलाड़ियों को मिली जगह | Patrika News
क्रिकेट

T20 वर्ल्ड कप के लिए आयरलैंड ने किया टीम का ऐलान, देखें किन खिलाड़ियों को मिली जगह

T20 world cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिए आयरलैंड ने भी अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में कई पुराने खिलाड़ियों ने वापसी की है। इसके अलावा हैरी टेक्टर भी वर्ल्ड कप टी-20 टीम में जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।

नई दिल्लीSep 20, 2022 / 05:30 pm

Mohit Kumar

Ireland Team

Ireland Team

टी-20 वर्ल्ड कप 2022: 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच ऑस्ट्रेलिया में होने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिए ज्यादातर टीमों ने अपने दल की घोषणा कर दी है। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए आयरलैंड की टीम ने 15 सदस्य टीम की घोषणा कर दी है। इस टीम में अनुभवी खिलाड़ी पॉल स्टर्लिंग वापसी कर रहे हैं इसके अलावा विस्फोटक बल्लेबाज है हैरी टेक्टर को भी टीम में शामिल किया गया है। जिन्होंने हाल ही में खत्म हुई T20 सीरीज में टीम इंडिया के खिलाफ तूफानी पारी खेली थी। बता दें कि T20 वर्ल्ड कप में आयरलैंड की टीम क्वालीफायर मुकाबला खेलेगी और आयरलैंड का पहला मुकाबला 17 अक्टूबर को जिंबाब्वे से होगा
अभी तक जगह नही है कंफर्म:

गौरतलब है कि आयरलैंड की टीम ने अभी तक T20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई नहीं किया है उसे जिंबाब्वे वेस्टइंडीज और स्कॉटलैंड की तरह क्वालीफायर मुकाबले खेलने पड़ेंगे और आखिर में T20 वर्ल्ड कप में शामिल होने वाले अंतिम सूची तैयार होगी। आयरलैंड को 17 अक्टूबर को जिंबाब्वे के अलावा स्कॉटलैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ भी क्वालीफायर मुकाबले खेलने पड़ेंगे।

यह भी पढ़ें

IND vs AUS 1st T20: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किसे करनी चाहिए ओपनिंग कोहली या राहुल

इसके अलावा आयरलैंड की 15 सदस्यी टीम में हैरी टेक्टर को शामिल किया गया है जिनकी भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से अच्छी दोस्ती है। आपको याद होगा कि जब टीम इंडिया तीन मैचों की T20 सीरीज के लिए आयरलैंड दौरे पर थी तो इस समय टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई थी और पांड्या आइरिश बल्लेबाज टेक्टर से काफी प्रभावित हुए थे। पांड्या ने कहा था कि क्या पता भविष्य में वह गुजरात टाइटंस के लिए आईपीएल भी खेल सकते हैं।

यह भी पढ़ें

2 खिलाड़ी जो खेले थे 2019 क्रिकेट वर्ल्ड कप लेकिन अब खेल रहे हैं लीजेंड्स क्रिकेट लीग

https://twitter.com/ICC?ref_src=twsrc%5Etfw
T20 वर्ल्ड कप के लिए आयरलैंड की टीम:

एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), मार्क अडायर, कर्टिस कैम्फर, गैरेथ डेलानी, जॉर्ज डॉकरेल, स्टीफन डोहेनी, फियोन हैंड, जोश लिटिल, बैरी मैकार्थी, कॉनर ओल्फर्ट, सिमी सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोर्कन टकर और क्रेग यंग

Home / Sports / Cricket News / T20 वर्ल्ड कप के लिए आयरलैंड ने किया टीम का ऐलान, देखें किन खिलाड़ियों को मिली जगह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो