scriptधोनी के बिना आईपीएल की कल्पना करना भी मुश्किल” | It's even hard to imagine IPL without Dhoni: Gavaskar | Patrika News
Uncategorized

धोनी के बिना आईपीएल की कल्पना करना भी मुश्किल”

सुनील गावस्कर ने कहाकि धोनी के बिना आईपीएल की कल्पना करना बेहद मुश्किल है

Jul 16, 2015 / 12:58 pm

शक्ति सिंह

MS dhoni IPL

MS dhoni IPL

नई दिल्ली। चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल से दो साल के लिए सस्पेंड किए जाने पर भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहाकि महेन्द्र सिंह धोनी के बिना आईपीएल की कल्पना भी नहीं की जा सकती। उन्होंने कहाकि धोनी के बिना आईपीएल की कल्पना करना बेहद मुश्किल है।



बगैर धोनी आईपीएल अकल्पनीय
उन्होंने कहाकि, आईपीएल में वह ताकत है कि इन सब विवादों से निकल जाएगा लेकिन धोनी के बगैर आईपीएल की कल्पना करना कठिन है। उम्मीद है कि यह मुद्दा सुलझ जाएगा। धोनी के बिना आईपीएल की कल्पना करना उसी तरह है जैसे धोनी के टॉप कॅरियर के समय उसके बिना टीम इंडिया की कल्पना करना। गौरतलब है कि धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान है और उनकी कप्तानी में चेन्नई दो बार आईपीएल विजेता और चार बार उपविजेता रह चुकी है।



गांगुली को भी आईपीएल की वापसी की उम्मीद
वहीं सौरव गांगुली ने भी आईपीएल की रिकवरी की उम्मीद जताई है। गांगुली ने कहाकि, मैं आशा करता हूं कि आईपीएल वापसी करेगा क्योंकि यह दुनियाभर के खिलाडियों को अपनी ओर खींचता है और टी20 क्रिकेट को जोरदार प्लेटफॉर्म देता है। उल्लेखनीय है कि गांगुली आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स और पुणे वारियर्स इंडिया के कप्तान और सदस्य के रूप में खेल चुके हैं।

csk Captain MS Dhoni

Home / Uncategorized / धोनी के बिना आईपीएल की कल्पना करना भी मुश्किल”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो