script IND vs ENG: रविचंद्रन अश्विन के गरम तेवर! पहले अंपायर फिर जेम्स एंडरसन से भिड़े, video वायरल | James Anderson and Ravichandran Ashwin got into argument during Visakhapatnam test India vs England | Patrika News

IND vs ENG: रविचंद्रन अश्विन के गरम तेवर! पहले अंपायर फिर जेम्स एंडरसन से भिड़े, video वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2024 11:59:01 am

Submitted by:

Siddharth Rai

IND vs ENG: इस मैच में रविचंद्रन अश्विन के तेवर काफी गरम दिखे। वे टेस्ट मैच के पहले दिन अंपायर से भीड़ गए थे। वहीं दूसरे दिन इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन से बहस करते हुए नज़र आए।

james_anderson.jpg

James anderson vs Ravichandran Ashwin India vs England, 2nd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुक़ाबला खेला जा रहा है। विशाखापत्तनम के डॉ वाई एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच भारत और इंग्लैंड के दो दिग्गज गेंदबाजों के बीच नोक -झोक देखने को मिली।

इस मैच में रविचंद्रन अश्विन के तेवर काफी गरम दिखे। वे टेस्ट मैच के पहले दिन अंपायर से भीड़ गए थे। वहीं दूसरे दिन इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन से बहस करते हुए नज़र आए। पहले दिन का खेल खत्म होने से ठीक पहले अश्विन बल्लेबाजी के लिए आए। उन्होंने कुल 10 गेंदों का सामना किया और पांच रन बनाए। इसके बाद अंपायरों ने दिन का खेल खत्म करने का एलान किया। जिसके बाद अश्विन अंपायर से नाराज़ हो गए।

पहले दिन का आखिरी ओवर रेहान अहमद ने फेंका। अश्विन ने इस ओवर की आखिरी गेंद पर आक्रामक स्लॉग स्वीप खेलते हुए चौंका लगाया। इसके बाद वे अंपायर के पास गए और किसी बात को लेकर असंतोष जाहिर करने लगे। दोनों के बीच किसी बात की लेकर बहस हुई।

वहीं दूसरे दिन अश्विन एंडरसन से भिड़ गए। अश्विन नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे और एंडरसन यशस्वी जयसवाल को गेंदबाजी कर रहे थे। तभी अश्विन की पोजीशन को लेकर एंडरसन ने अंपायर से कुछ कहा, जिसके बाद अश्विन इंग्लिश गेंदबाज से बहस करने लगे। हालांकि, बाद में एंडरसन ने इस लड़ाई में जीत हासिल की और अश्विन को बेन फोक्स के हाथों कैच कराया। अश्विन 20 रन बनाकर आउट हुए।

मैच की बात करें तो यशस्वी के दोहरे शतक के बावजूद भारत की पहली पार 396 रन पर ढेर हो गई। यशस्वी के अलावा अन्य कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया। शुभमन गिल ने 34, रजत पटीदार ने 32, श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल ने 27-27 रनों का योगदान किया। इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन, शोएब बशीर और रेहान अहमद ने तीन-तीन और टॉम हार्टले ने एक विकेट झटके।

ट्रेंडिंग वीडियो