scriptपाकिस्तान में मिली शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए आई गुड़ न्यूज़, वापसी के लिए तैयार ये 2 बड़े स्टार | Josh Hazlewood and Pat Cummins blow cobwebs away with NSW second XI | Patrika News
क्रिकेट

पाकिस्तान में मिली शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए आई गुड़ न्यूज़, वापसी के लिए तैयार ये 2 बड़े स्टार

ऑस्ट्रेलियाई टीम कई खिलाड़ियों के चोटिल होने और स्मिथ और वॉर्नर जैसे बल्लेबाजों पर बैन की वजह से बाहर होने की वजह से संकटों से घिरी है । इस कारण इस टीम के प्रदर्शन पर भी गहरा असर पड़ा है ।

Oct 20, 2018 / 03:47 pm

Prabhanshu Ranjan

Josh Hazlewood and Pat Cummins blow cobwebs away with NSW second XI

पाकिस्तान में मिली शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए आई गुड़ न्यूज़, वापसी के लिए तैयार ये 2 बड़े स्टार

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिआ को मिली पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज में 1-0 की शर्मनाक हार के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिआ के लिए थोड़ी राहत की खबर आ रही है। यह ऑस्ट्रेलियाई टीम कई खिलाड़ियों के चोटिल होने और स्मिथ और वॉर्नर जैसे बल्लेबाजों पर बैन की वजह से बाहर होने की वजह से संकटों से घिरी है । इस कारण इस टीम के प्रदर्शन पर भी गहरा असर पड़ा है । लेकिन अब इस टीम के मुख्य गेंदबाज जोस हेजलवुड और पैट कमिंस चोट के बाद टीम में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

लम्बे समय से हैं टीम से बाहर
साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले हेजलवुड ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह इस सीरीज में खेलेंगे । यूएई में हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान बनाए गए हेजलवुड ने कहा कि “मुझे इस बात की चिंता नहीं है कि भविष्य में भी मुझे ये जिम्मेदारी मिलेगी या नहीं। मैं पहली बार इतने लंबे समय के लिए टीम से बाहर रहा हूं। इस दौरान मैंने सीमित ओवर की क्रिकेट नहीं खेली है। इसलिए मैं केवल फिर से लिमिटेड ओवर क्रिकेट खेलने के बारे में सोच रहा हूं। ऐसा कम ही होता है, पैटी (पैट कमिंस) और मैने इस बारे में बात की है। हम इंतजार नहीं कर सकते हैं।”

रिकवरी से खुश हैं दोनों
हेजलवुड ने साथ ही कहा कि 4 दिनों का अभ्यास मैच खेलने के बाद मैं थोड़ी तकलीफ महसूस कर रहा हूं लेकिन फिर भी मैं पहले से बेहतर हूं। मैं और पैट कमिंस दोनों ही अपनी रिकवरी से खुश हैं। अभी हमें दूसरा प्रैक्टिस मैच भी खेलना है लेकिन इस मैच में अब तक सब कुछ सही रहा। हमनें करीब 200 ओवर मैदान पर बिताए और 20 ओवर गेंदबाजी भी की। ये हमारी लिए साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले अच्छा संकेत है।

Home / Sports / Cricket News / पाकिस्तान में मिली शर्मनाक हार के बाद ऑस्ट्रेलिया के लिए आई गुड़ न्यूज़, वापसी के लिए तैयार ये 2 बड़े स्टार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो