scriptकपिल ने की युवराज की जमकर तारीफ, इन दिग्गजों से की तुलना! | Kapil Dev compares Yuvraj Singh to Maradona, McEnroe | Patrika News
Uncategorized

कपिल ने की युवराज की जमकर तारीफ, इन दिग्गजों से की तुलना!

कपिल देव ने युवराज की टीम में वापसी खुशी जताते हुए उनकी तुलना टेनिस दिग्गज जॉन मैक्नरो और महान अर्जेटीनी फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो माराडोना से की

Dec 25, 2015 / 07:30 am

भूप सिंह

yuvraj singh

yuvraj singh

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने पंजाब के हफनमौला क्रिकेटर युवराज की टीम में वापसी खुशी जताते हुए उनकी तुलना टेनिस दिग्गज जॉन मैक्नरो और महान अर्जेटीनी फुटबॉल खिलाड़ी डिएगो माराडोना से की। कपिल ने कहा कि युवराज मौजूदा क्रिकेट जगत में भारत के सबसे रोमांचक खिलाड़ी है। उनमें मैक्नरो और माराडोना की छवि नजर आती है। उनमें ऐसी कुछ बात है जिससे लोग युवराज को देखना पसंद करते हैं, चाहे वह बल्लेबाजी करें या गेंदबाजी।

कपिल ने युवराज की तारीफ करते हुए मैच जिताऊ खिलाड़ी बताया। उनके पास खासा अनुभव है और वह पूरी तरह स्वस्थ्य रहते हैं तो टीम की मजबूत कड़ी साबित हो सकते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम को अगले साल 12 से 31 जनवरी के बीच ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है, जहां भारतीय टीम पांच अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय और तीन अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच खेलेगी।

अगले साल भारत में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए युवराज को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी-20 टीम में वापस बुलाया गया है।

Home / Uncategorized / कपिल ने की युवराज की जमकर तारीफ, इन दिग्गजों से की तुलना!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो