scriptKKR ने दिल्ली कैपिटल्स को 59 रनों से दी मात, SRH ने टॉस जीत लिया गेंदबाजी का फैसला | KKR beat Delhi Capitals by 59 runs, SRH won the toss and decided to bowl | Patrika News
क्रिकेट

KKR ने दिल्ली कैपिटल्स को 59 रनों से दी मात, SRH ने टॉस जीत लिया गेंदबाजी का फैसला

 

केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को आज हर मोर्चे पर दी मात।
नीतीश और वरुण के दम पर दिल्ली को 59 रनों से हराया।

नई दिल्लीOct 24, 2020 / 08:59 pm

Dhirendra

kkr

केकेआर ने दिल्ली कैपिटल्स को आज हर मोर्चे पर दी मात।

नई दिल्ली। शनिवार को आईपीएल 2020 के 42वें मैच में केकेआर ने पहले नीतीश की उम्दा बल्लेबाजी और फिर वरुण की दमदार गेंदाबाजी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स को 59 रनों से हरा दिया। इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने जीत के लिए 195 रनों के लक्ष्य रखा था। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की टीम तय 20 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 135 रन ही बना सकी।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
दूसरी तरफ एसआरएच ने आज टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया है। एसआरएच ने किंग्स इलेवन पंजाब को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है ।

दिल्ली ने केकेआर को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था
इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के आमंत्रण पर शनिवार को बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने शुरुआती झटकों से उबरते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 194 रन बनाए थे। कोलकाता की तरफ से युवा क्रिकेटर नीतीश राणा ने सबसे अधिक 53 गेंदों में 81 रनों का योगदान दिया। सुनील नारायण ने भी 32 गेंदों में 64 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। वहीं वरूण चक्रवर्ती ने उम्मा गेंदबाजी का प्रदर्शन कर दिल्ली कैपिटल्स को हार की दहलीज तक पहुंचा दिया।
दिल्ली कैपिटल्स नहीं कर पाई बेहतर प्रदर्शन

दूसरी तरफ दिल्ली कैपिटल्स की टीम बेहतर बल्लेबाजी का प्रदर्शन नहीं कर सकी केकेआर से ये मैच हार गई। फिलहाल दिल्ली कैपिटल 14 अंकों के साथ प्वॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर है। जबकि कोलकाता 12 अंकों के साथ चौथे पायदान पर काबिज है।

Home / Sports / Cricket News / KKR ने दिल्ली कैपिटल्स को 59 रनों से दी मात, SRH ने टॉस जीत लिया गेंदबाजी का फैसला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो