scriptसंगकारा की पत्नी बनी TV रिपोर्टर, पति के फैन का लिया इंटरव्यू | Kumar Sangakkara wife turns TV reporter for fan interview | Patrika News
Uncategorized

संगकारा की पत्नी बनी TV रिपोर्टर, पति के फैन का लिया इंटरव्यू

इंटरव्यू के दौरान येहाली ने उस प्रशंसक को नहीं बताया कि वह संगकारा की पत्नी है, संगकारा ने 15 साल के अपने क्रिकेट कॅरियर को अलविदा कह दिया है

Aug 21, 2015 / 08:43 am

शक्ति सिंह

kumar sangakkara wife

kumar sangakkara wife

कोलंबो। श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर कुमार संगकारा के आखिरी टेस्ट मैच में उनकी पत्नी येहाली टीवी रिपोर्टर की भूमिका में नजर आई। इस भूमिका में येहाली ने एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्रशंसक से अपने पति के बारे में सवाल जवाब किए।



जिस प्रशंसक का संगकारा की पत्नी ने इंटरव्यू लिया वह खुद को उनका सबसे बड़ा फैन बताता है। उसने बताया कि, मुझे कुमार संगकारा पसंद है। वह महानतम क्रिकेटर्स में से एक है। मैं एक ऑस्ट्रेलियन हूं लेकिन मैं श्रीलंकन क्रिकेट का भी बहुत बड़ा प्रशसंक हूं। संगकारा को रिटायर होते हुए देखना दुखद है लेकिन हम उनकी पारी को हमेशा याद रखेंगे।



इंटरव्यू के दौरान येहाली ने उस प्रशंसक को नहीं बताया कि वह संगकारा की पत्नी है। जब वह प्रशंसक संगकारा की प्रशंसा कर रहा था तो भी येहाली ने कोई खुशी नहीं जताई लेकिन अंत में उन्होंने अपना राज खोल दिया। येहाली ने उसे बताया कि, क्या तुम्हें पता है कि मैं उनकी पत्नी हूं? संगकारा के लिए आपके शब्दों के लिए शुक्रिया। इस दौरान येहाली अपनी हंसी नहीं रोक पाई।



गौरतलब है कि कुमार संगकारा ने 15 साल के अपने क्रिकेट कॅरियर को अलविदा कह दिया है। वे भारत के खिलाफ कोलंबो टेस्ट में आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने उतरे हैं। यह उनका 134वां टेस्ट है और उनके नाम 39 शतक है।

Home / Uncategorized / संगकारा की पत्नी बनी TV रिपोर्टर, पति के फैन का लिया इंटरव्यू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो