scriptIND vs SA: रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने निकाला अफ्रीकी गेंदबाजों का दम | Live IND vs SA: Rohit Sharma and Mayank Agarwal dominated 1st season | Patrika News
क्रिकेट

IND vs SA: रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने निकाला अफ्रीकी गेंदबाजों का दम

रोहित शर्मा ने घर में जड़ा लगातार छठा टेस्ट अर्धशतक

Oct 03, 2019 / 09:07 am

Manoj Sharma Sports

rohit_and_mayank.jpeg

विशाखापट्टनम। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच बुधवार से शुरू हुआ। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। विराट का यह निर्णय एकदम सही साबित भी हुआ। भारतीय टीम ने दिन के पहले सत्र में बिना कोई विकेट खोए 91 रन बना लिए।

पहली बार बतौर टेस्ट बल्लेबाज मैदान में उतरे रोहित ने जमाया टेस्ट करियर का 11वां अर्धशतक

टीम इंडिया के लिए टेस्ट मैचों में पहली बार बतौर ओपनर मैदान में उतरे रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने टीम को शानदार शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 91 जोड़े। रोहित ने 84 गेंदों का सामना करते हुए 52 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 2 सिक्स भी जमाए। रोहित ने अपने टेस्ट करियर का ग्यारहवां अर्धशतक जमाया।

mayank_agarwal.jpg

दूसरी ओर मयंक अग्रवाल भी पूरी लय में दिखाई दिए। उन्होंने 96 गेंदों का सामना करते हुए अपनी पारी में 39 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 1 सिक्स भी ठोके।

यह सीरीज भारतीय टीम के लिए कई लिहाज से खास है। टीम पिछली दस घरेलू टेस्ट सीरीज जीतती आ रही है। टीम अगर एक और सीरीज अपने नाम कर लेती है तो यह एक रिकॉर्ड होगा।

Home / Sports / Cricket News / IND vs SA: रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने निकाला अफ्रीकी गेंदबाजों का दम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो