scriptLive KxiP vs CSK :पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 154 रन का लक्ष्य रखा | Live Update IPL kings Xi punjab vs Chennai Super kings match 56 | Patrika News
क्रिकेट

Live KxiP vs CSK :पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 154 रन का लक्ष्य रखा

पंजाब ने 3 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 15 रन बना लिए हैं। क्रीज़ पर लोकेश राहुल (7) और मनोज तिवारी (1) रन बना कर खेल रहे हैं।

नई दिल्लीMay 20, 2018 / 09:46 pm

Siddharth Rai

IPL

Live KxiP vs CSK :पंजाब की ख़राब शुरुआत, जल्द दो विकेट खोए

नई दिल्ली| चुन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के 56वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। प्लेऑफ में प्रवेश पाने के उद्देश्य से किंग्स इलेवन पंजाब के लिए यह बेहद अहम मैच है। अगले दौर में पहुंचने के लिए पंजाब को इस मैच में बड़ी जीत की दरकार है। पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 154 रन का लक्ष्य रखा
टीम में बदलाव
चेन्नई ने अपनी टीम में केवल एक बदलाव किया है। शेन वाटसन की जगह फाफ डु प्लेसिस को टीम में शामिल किया गया है। अश्विन ने पंजाब की टीम में दो बदलाव किए हैं। युवराज सिंह और मार्कस स्टोइनिस के स्थान पर करुण नायर और डेविड मिलर को टीम में जगह दी गई है।
टीमें :

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान-विकेटकीपर), फाफ डु प्लेसिस, अंबाती रायडू, सुरेश रैना , सैम बिलिंग्स, ड्वेन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, लुंगी नगीदी, हरभजन सिंह, दीपक चहर और शार्दूल ठाकुर।
किंग्स इलेवन पंजाब : रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), करुण नायर, लोकेश राहुल, क्रिस गेल, एरॉन फिंच ,मनोज तिवारी, अंकित राजपूत, मोहित शर्मा, डेविड मिलर, अक्षर पटेल और एंड्रयू टाई।

Home / Sports / Cricket News / Live KxiP vs CSK :पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 154 रन का लक्ष्य रखा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो