इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान का बड़ा बयान, कहा इस मामले में दुनिया के सबसे घटिया कप्तान हैं विराट कोहली

इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान का बड़ा बयान, कहा इस मामले में दुनिया के सबसे घटिया कप्तान हैं विराट कोहली

Siddharth Rai | Publish: Sep, 11 2018 12:05:41 PM (IST) | Updated: Sep, 11 2018 12:08:00 PM (IST) क्रिकेट

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज कप्तान माइकल वॉन ने कोहली को रिव्यू लेने के मामले में सबसे खराब कप्तान बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा " विराट दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं लेकिन रिव्यू लेने के मामले में विराट दुनिया के सबसे ख़राब कप्तान हैं।"

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच लंदन के ओवल मैदान में खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मैच में पकड़ बना ली है। इसकी बड़ी वजह भारतीय बल्लेबाजों का लगातार फ्लॉप होना है। ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने विराट कोहली को ट्वीट कर घटिया इस मामले में घटिया बताया है।

माइकल वॉन ने कहा घटिया
इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज कप्तान माइकल वॉन ने कोहली को रिव्यू लेने के मामले में सबसे खराब कप्तान बताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा " विराट दुनिया के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं लेकिन रिव्यू लेने के मामले में विराट दुनिया के सबसे ख़राब कप्तान हैं।" दरअसल विराट ने पारी के पहले 12 ओवर में ही दोनों रिव्यू बर्बाद कर दिए थे। कोहली ने दूसरी पारी के शुरुआत में ही कीटन जेनिंग्स के लिए रिव्यू की मांग की। रीप्ले में साफ दिखाई दिया कि गेंद स्टंप को छोड़ते हुए जा रही है इस वजह से जेनिंग्स को ऑउट करार नहीं दिया गया और विराट का यह रिव्यू व्यर्थ चला गया। वहीं दूसरा रिव्यू 12 ओवर में लिया। इस ओवर में जडेजा की गेंद एलिस्टर कुक के पैर से जा टकराई अपील को अंपायर ने नाकार दिया। कोहली ने रिव्यू लिया और उनका यह रिव्यू भी खराब चला गया।

 

भारतीय बल्लेबाजी लड़खड़ाई
बता दें इस मैच में भारत मुसीबत में है। भारत ने आखिरी मैच की चौथी पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 58 रन बना लिए हैं। सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल (नाबाद 46) और अंजिक्य रहाणे (नाबाद 10) क्रीज पर टिके हुए हैं। मेजबान टीम ने चौथे दिन सोमवार को आठ विकेट पर 423 रन बनाकर अपनी पारी घोषित की। पहली पारी में मिली 40 रनों की बढ़त के आधार पर इंग्लैंड ने भारत को कुल 464 रनों का लक्ष्य दिया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned