scriptधोनी मैदान पर जल्द करने वाले हैं वापसी, तीन महीने बाद उतरे प्रैक्टिस सेशन में | MS dhoni come back he doing practice in Ranchi stadium | Patrika News
क्रिकेट

धोनी मैदान पर जल्द करने वाले हैं वापसी, तीन महीने बाद उतरे प्रैक्टिस सेशन में

– महेंद्र सिंह धोनी 10 जुलाई 2019 को वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में ही आखिरी बार मैदान पर दिखे थे।
– माना जा रहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में धोनी की वापसी हो सकती है।

नई दिल्लीNov 15, 2019 / 02:44 pm

Kapil Tiwari

dhoni_come_back.jpeg

रांची। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को मैदान पर फिर से देखने के लिए पूरा देश उनकी वापसी की दुआएं कर रहा है। फैंस ने धोनी को आखिरी बार मैदान पर वर्ल्ड कप फाइनल में ही देखा था। धोनी को क्रिकेट से दूरी बनाए हुए करीब तीन महीने का वक्त हो गया है और इस बीच में फैंस ने और खुद टीम के खिलाड़ियों ने धोनी को बहुत मिस किया है। अब लगता है कि धोनी जल्द ही मैदान पर वापसी करने वाले हैं। धोनी ने खुद इस बात के संकेत दिए हैं।

धोनी ने रांची स्टेडियम में की प्रैक्टिस

दरअसल, धोनी ने क्रिकेट की प्रैक्टिस शुरू कर दी है। माही ने शुक्रवार को झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन(JSCA) के स्टेडियम में अभ्यास शुरू कर दिया है। हैरान करने वाली बात ये है कि विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धौनी ने इससे एक दिन पहले लॉन टेनिस टूर्नामेंट में हाथ आजमाया और खिताब भी अपने जोड़ीदार के साथ जीत लिया।

https://twitter.com/msdhoni?ref_src=twsrc%5Etfw

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज से हो सकती है धोनी की वापसी

धोनी के प्रैक्टिस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आया है। अब माना जा रहा है कि धोनी वापसी की तैयारी कर रहे हैं। हो सकता है कि धोनी आगामी वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम का हिस्सा हों।

Home / Sports / Cricket News / धोनी मैदान पर जल्द करने वाले हैं वापसी, तीन महीने बाद उतरे प्रैक्टिस सेशन में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो