scriptIPL 2019: एमएस धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स में चौथे नंबर पर ही करेंगे बल्लेबाजी- स्टीफन फ्लेमिंग | MS Dhoni on Number four in Chennai Super kings in IPL 2019 | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2019: एमएस धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स में चौथे नंबर पर ही करेंगे बल्लेबाजी- स्टीफन फ्लेमिंग

टीम इंडिया में ज्यादातर धोनी पांचवे या फिर छठें नंबर पर बल्लेबाजी करने आते हैं
चेन्नई की टीम में धोनी चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे
10 साल से चेन्नई के कप्तान हैं एमएस धोनी

Mar 22, 2019 / 11:07 am

Kapil Tiwari

MS Dhoni

MS Dhoni

चेन्नई। महेंद्र सिंह धोनी का भारतीय टीम में कोई बैटिंग ऑर्डर तय नहीं है। टीम को जिस नंबर पर धोनी की जरुरत होती है वो वहां बल्लेबाजी करते हैं। ज्यादातक धोनी टीम इंडिया में पांचवे या फिर छठें नंबर पर बल्लेबाजी करने आते हैं, लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स में धोनी का बैटिंग ऑर्डर तय हो गया है।

कोच फ्लेमिंग ने किया ऐलान

– चेन्नई सुपर किंग्स के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने साफ कर दिया है कि आईपीएल के 12वें सीजन में धोनी चौथे नंबर पर ही बल्लेबाजी करेंगे। फ्लेमिंग ने इस बात का ऐलान चेन्नई में हुए मर्चेंडाइज लॉन्च के समय किया।

– स्टीफन फ्लेमिंग में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले सीजन में ज्यादातर मैचों में 4 नंबर पर बल्लेबाजी की, लेकिन हमने उन्हें अलग तरीके से उपयोग किया और इस साल भी नहीं बदलेगा। पिछले 10 महीने में उनकी फॉर्म शानदार रही है। हमारे पास केदार जाधव के रूप में नया खिलाड़ी है, जोकि शानदार हैं।”

चेन्नई सुपरकिंग्स में ज्यादातर खिलाड़ी 30 के पार

– आपको बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स के अंदर अधिकांश खिलाड़ियों की उम्र 30 वर्ष से अधिक है, लेकिन फ्लेमिंग ने कहा कि मानसिकता से सारा फर्क पैदा होता है। उन्होंने पिछले साल वापसी के साथ खिताबी जीत का श्रेय मानसिकता, टीम के माहौल और टीम संतुलन को दिया।

– आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी पिछले 10 साल से चेन्नई की कप्तानी कर रहे हैं। अभी तक आईपीएल में धोनी की टीम ने तीन खिताब अपने नाम किया हैं और पिछले साल मैदान पर वापसी करते हुए भी चेन्नई ने खिताब अपने नाम किया था।

Home / Sports / Cricket News / IPL 2019: एमएस धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स में चौथे नंबर पर ही करेंगे बल्लेबाजी- स्टीफन फ्लेमिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो