scriptजानिए विराट और अनुष्का के रिश्ते पर क्या बोले हरभजन सिंह | Mumbai Indians All rounder Harbhajan singh said about Virat Kohli and Anushka Sharma | Patrika News
Uncategorized

जानिए विराट और अनुष्का के रिश्ते पर क्या बोले हरभजन सिंह

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के
रिश्ते के बारे में मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हरभजन ने बयान दिया है।

Apr 12, 2016 / 08:20 pm

कमल राजपूत

Virat Kohli and Anushka Sharma

Virat Kohli and Anushka Sharma

मुंबई। टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के रिश्ते के बारे में मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हरभजन ने बयान दिया है। हरभजन ने कहा है, विराट और अनुष्का के रिश्ते को मीडिया वालों को ज्यादा हवा नहीं देनी चाहिए। उन्होंने कहा यह दोनों का आपसी मामला है, इसलिए अन्य किसी को इसमें हस्तक्षेप नहीं करने का कोई हक नहीं है। हरभजन ने ये बात आईपीएल के पहले मैच में मुंबई इंडियंस की हार के बाद हुई प्रेस कांफ्रेस में कही।

आपकों बता दें कि टी 20 वर्ल्ड कप के दौरान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर अनुष्का का मजाक बनाने वालों को जमकर फटकार लगाई थी। विराट ने अपने ट्विटर हैंडिल पर नाम से पोस्ट किया था। उस वक्त विराट ने लिखा था, ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए जो अनुष्का के बारे में गलत बातें कर रहे हैं। विराट के ट्वीट के बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव और सुनील गावस्कर भी अनुष्का के समर्थन में आए थे।

आईपीएल के पहले मैच में मुंबई इंडियंस की हार के बाद जब हरभजन प्रेस कांफ्रेस के दौरान पत्रकारों ने उनसे विराट और अनुष्का के बारे में सवाल पूछा था। जवाब में हरभजन ने कहा, मैं सभी लोगों से कहना चाहता हूं कि यह उनकी पर्सनल लाइफ है और इसे सार्वजनिक न करें।

Home / Uncategorized / जानिए विराट और अनुष्का के रिश्ते पर क्या बोले हरभजन सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो