scriptटेस्ट टीम से बाहर किए गए मुरली विजय अब इस टीम से खेलेंगे, वाशिगंटन सुंदर भी होंगे साथ | Murli Vijay and washington sundar will play for Tamil Nadu | Patrika News
क्रिकेट

टेस्ट टीम से बाहर किए गए मुरली विजय अब इस टीम से खेलेंगे, वाशिगंटन सुंदर भी होंगे साथ

भारतीय टेस्ट टीम में मुरली विजय को मौका नहीं मिल रहा है। ऐसे में अब वो घरेलू क्रिकेट में खेलते दिखेंगे।

नई दिल्लीOct 01, 2018 / 10:01 pm

Prabhanshu Ranjan

sunder

टेस्ट टीम से बाहर किए गए मुरली विजय अब इस टीम से खेलेंगे, वाशिगंटन सुंदर भी होंगे साथ

नई दिल्ली। भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय इंग्लैंड टूर के दौरान बेहतर प्रदर्शन कर पाने में नाकाम रहे थे। लिहाजा भारत इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के आखिरी दो मुकाबलों के लिए घोषित भारतीय टीम में उन्हें जगह नहीं दी गई थी। इसके बाद वो इंग्लैंड में एसेक्स की ओर से खेल रहे थे। एसेक्स की ओर से उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन वेस्टइंडीज सीरीज के लिए घोषित भारतीय टीम में जगह बना पाने से नाकाम रहे। ऐसे में मुरली विजय अब भारतीय घरेलू क्रिकेट में जारी विजय हजारे ट्रॉफी में तमिलनाडु की ओर से खेलते दिखेंगे। विजय के साथ-साथ वाशिंगटन सुंदर भी विजय हजारे ट्रॉफी में अपनी प्रतिभा का रंग बिखेरेंगे। इन दोनों को तमिलनाडु की टीम में शामिल किया गया है।

क्वार्टर फाइनल में जगह दिलाना होगी चनौती-
तमिलनाडु की टीम में शामिल किए गए इन दोनों क्रिकेटरों के सामने अपनी टीम को विजय हजारे टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह दिलाने की चुनौती होगी। इन दोनों को हरि निशांत और यो महेश की जगह शामिल किया गया है। बता दें कि विजय को बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सिरीज के लिए भारत की टेस्ट टीम से अनदेखा कर दिया गया है। इस पूरे टूर्नामेंट में तमिलनाणु ने 6 मैच खेले हैं जिसमें टीम को 4 मैचों में जीत और 2 में हार मिली है।

इंग्लैंड दौरे पर फेल हुए थे विजय-
गौरतलब है कि मुरली विजय ने इंग्लैंड दौरे में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था, उन्होंने टीम से निकलने के बाद एसेक्स की टीम के लिए पांच प्रथम श्रेणी की पारी में तीन अर्धशतक और एक शतक भी ठोका था। इसके साथ ही उन्होंने अपना अंतिम मैच 24 सितंबर को सरे के खिलाफ खेला था। इस मैच में मुरली विजय ने 80 रन की शानदार पारी खेली थी। वहीं, टीम इंडिया के लिए उन्होंने अपना अंतिम टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ खेला था, इस मैच में वह बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे।

चोट की वजह से क्रिकेट से दूर थे सुंदर-
साथ ही बताते चले कि भारतीय टीम के साथ अभ्यास के दौरान जून में वाशिंगटन सुंदर को चोट लग गई थी और वह टीम से बाहर हो गए थे। उन्होंने अपना अंतिम मैच आईपीएल में 1 मई को आरसीबी के लिए मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेला था। सुंदर ने टीम इंडिया के लिए एक वनडे मैच और छह T20 मैच खेले हैं। सुंदर निदहास ट्रॉफी में भारत के लिए टी-20 खेल चुके हैं।

Home / Sports / Cricket News / टेस्ट टीम से बाहर किए गए मुरली विजय अब इस टीम से खेलेंगे, वाशिगंटन सुंदर भी होंगे साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो