इस भारतीय खिलाड़ी को कभी लम्बे बालों के चलते नहीं खेलने मिला था रणजी क्रिकेट, फिर कोच ने पकड़ा सिगरेट पीते हुए

इस भारतीय खिलाड़ी को कभी लम्बे बालों के चलते नहीं खेलने मिला था रणजी क्रिकेट, फिर कोच ने पकड़ा सिगरेट पीते हुए

Siddharth Rai | Publish: Jun, 13 2018 09:38:20 AM (IST) क्रिकेट

भारतीय टेस्ट बल्लेबाज मुरली विजय पहुंचे और भज्जी के रोचक सवालों के जवाब दिए। भज्जी और विजय ने इस शो में बहुत हैस मज़ाक किया।

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम से लम्बे समय से बाहर चल रहे हरभजन सिंह इन दिनों एक टॉक शो होस्ट कर रहे है जिसका नाम ‘भज्जी ब्लास्ट विद सीएसके’ है। उनके इस शो में भारतीय टेस्ट बल्लेबाज मुरली विजय पहुंचे और भज्जी के रोचक सवालों के जवाब दिए। भज्जी और विजय ने इस शो में बहुत हैस मज़ाक किया।

सिगरेट पीते पकड़ा था कोच ने
मुरली विजय ने इस टॉक शो में अपनी ज़िन्दगी से जुड़े बहुत से मज़ेदार पहलुओं को उजागर किया। मुरली ने अपने कोच भरत अरुण की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों का एक किस्सा भी बताया जब कोच ने उन्हें सिगरेट पीते पकड़ लिया था। मुरली विजय ने बताया " मुझे भरत अरुण के मार्गदर्शन से बहुत फायदा हुआ, उन्होंने ही मेरी प्रतिभा सबसे पहले पहचानी थी। उनके साथ एक मुलाकात बहुत दिलचस्प है। मुरली ने बताया जब वे कॉलेज में थे तब उन्हें स्मोक करने की आदत थी। एक दिन कोच अपनी बाइक से जा रहे थे तब उन्होंने विजय को मार्किट में सिगरेट पीते देख लिया। विजय ने बताया के इसके बाद वे बहुत दर गए थे और उन्हें लगा इस बार भी वे तमिलनाडु के लिए रणजी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। क्योंकि अपने लम्बे बालों के चलते मुरली पहले भी रणजी क्रिकेट नहीं खेल पाए थे।

इस अभिनेत्री को करना चाहते हैं डेट
हालांकि दो दिन बाद जब मुरली प्रेक्टिस के लिए गए तो कोच ने उन्हें हस कर देखा और बोला गेम पर ध्यान दो। मुरली ने बताया भरत अरुण ने उनकी बहुत मदद की है और उन्हें बेहतर क्रिकेटर बनाने में उनका बड़ा हाथ है। इसके अलावा मुरली ने बहुत सी दिलचस्प बातें बताई। उन्होंने बताया के वे जेनिफर लौरेंस और कमल हसन के बहुत बड़े फैन हैं और लौरेंस को डेट करना चाहते हैं। मुरली ने अपनी पत्नी की भी तारीफ की उन्होंने कहा "मेरी पत्नी निकिता का बहुत बड़ा दिल है। मैं उनसे रोज सीखता हूं। हम दोनों एक-दुसरे को अच्छी तरह से समझते है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned