scriptपाक अभिनेत्री की शादी का ऑफर नीशाम ने ठुकराया तो कर दिया भारतीयों पर हमला | neesham reply to pakistan actress sehars marriage proposal | Patrika News
क्रिकेट

पाक अभिनेत्री की शादी का ऑफर नीशाम ने ठुकराया तो कर दिया भारतीयों पर हमला

जिम्मी निशाम ने पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शेनवारी के शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया है। इसके बावजूद यह अभिनेत्री काफी उत्साहित है।

नई दिल्लीAug 31, 2019 / 04:15 pm

Mazkoor

jimmy nisham

नई दिल्ली : पाकिस्तान की टेलीविजन अभनेत्री सहर शेनवारी ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर जिम्मी नीशाम को ट्वीट कर सरेआम शादी करने और उनके बच्चों की मां बनने का ऑफर दिया था। उनकी फीलिंग्स को ध्यान में रखकर जिम्मी नीशाम ने ट्विटर पर ही उनके प्रपोजल का जवाब दिया है। उन्होंने सीधे-सीधे तो नहीं, लेकिन इशारे-इशारे में इस अभिनेत्री का ऑफर ठुकरा दिया है। लेकिन जिम्मी निशाम का जवाब मिलने से खुशी से फूली न समाई यह अभिनेत्री बौरा गई हैं। उन्होंने भारतीयों पर निशाना साध दिया है।

 

https://twitter.com/JimmyNeesh/status/1166612076074360832?ref_src=twsrc%5Etfw
jimmy_nissam.jpg

निशाम का जवाब अपने प्रशंसकों के साथ किया शेयर

जिम्मी नीशाम का जवाब मिलने से सहर शेनवारी इतनी उत्साहित हैं कि उन्होंने इसे अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है। जिम्मी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बाकी सब तो ठीक है, लेकिन कमेंट के आखिरी में जो इमोजी दिए हैं, वह जरूरी नहीं थे। बता दें कि जिम्मी निशाम शादीशुदा हैं और उनकी पत्नी का नाम एलेक्स मैक्लॉयड स्मिथ है।

 

https://twitter.com/hashtag/BurnolForIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
sehar_shinwari.jpg

भारत पर साधा निशाना

इस अभिनेत्री का ट्वीट जैसे ही वायरल हुआ उन्होंने एक और ट्वीट कर भारत पर निशाना साध दिया। उन्होंने लिखा, जिम्मी नीशाम ने मेरे मैरेज प्रपोजल वाले ट्वीट पर रिप्लाई क्या कर दिया, इंडिया में तो जैसे किसी ने मिर्चियों की बरसात कर दी। जिम्मी को बता रहे हैं कि इससे दूर रहो। ये टेररिस्ट कंट्री की है। जैसे जिम्मी सच में मुझसे शादी करने के लिए तैयार हो गया हो।

Home / Sports / Cricket News / पाक अभिनेत्री की शादी का ऑफर नीशाम ने ठुकराया तो कर दिया भारतीयों पर हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो