scriptPAK vs AUS 3rd ODI: सीरीज बचाने उतरेगी पाकिस्तानी टीम, एरॉन फिंच होंगे सबसे बड़ी चुनौती | Pakistan vs Australia 3rd ODI in Sheikh Zayed Stadium Abu Dhabi on wednesday | Patrika News
क्रिकेट

PAK vs AUS 3rd ODI: सीरीज बचाने उतरेगी पाकिस्तानी टीम, एरॉन फिंच होंगे सबसे बड़ी चुनौती

ऑस्ट्रेलिया ने अभी तक सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाई हुई है
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच ने दोनों वनडे मैचों में शतक जड़ा है
वहीं पाकिस्तान की बल्लेबाजी टीम के लिए सिरदर्द बनी हुई है

Mar 27, 2019 / 03:10 pm

Kapil Tiwari

PAK vs AUS

PAK vs AUS

अबू धाबी। पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मैच बुधवार को शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान दोनों के लिए ये मुकाबला बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण होगा। एक तरफ ऑस्ट्रेलिया इस मैच को जीतकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर लेगा, तो वहीं पाकिस्तान की टीम सीरीज बचाने की कोशिश में होगी। पाकिस्तान अगर ये मैच हार गया तो ऑस्ट्रेलिया के हाथों सीरीज भी गंवा देगा।

दोनों वनडे मैच में पाकिस्तान की हुई है 8 विकेट से हार

इससे पहले शारजाह में खेले गए दोनों वनडे मैचों में ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की है। दोनों ही मैच में पाकिस्तान को 8-8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। ऑस्ट्रेलियाई टीम एक बार फिर से अपने उसी प्रदर्शन को दोहराना चाहेगा।

पाकिस्तान के लिए एरॉन फिंच सबसे बड़ी चुनौती

इस सीरीज में अभी तक पाकिस्तान के सामने जो सबसे बड़ी चुनौती बनी हुई है, वो हैं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच। इस सीरीज में फिंच का बल्ला जमकर बोल रहा है। एरॉन फिंच ने दोनों ही वनडे मैचों में शतक लगाया है। दूसरे वनडे मैच में एरॉन फिंच ने 153 रनों की पारी खेली थी, जिसके बाद उन्होंने एक बड़े विश्व रिकॉर्ड को अपने नाम कर लिया था। एरॉन फिंच दुनिया के पहले ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं, जिन्होंने टी20 और वनडे दोनों फॉर्मेट में 150 से अधिक की पारी खेली है।

पाकिस्तान की बल्लेबाजी बनी हुई है सिरदर्द

वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान के लिए बल्लेबाजी बड़ा सिरदर्द बनी हुई है। हरिस सोहेल मोहम्मद रिजवान को छोड़कर कोई पाकिस्तानी बल्लेबाज अभी तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है। हरिस सोहेल ने पहले और मोहम्मद रिजवान ने दूसरे वनडे मैच में शतक लगाया था।

वर्ल्ड कप से दोनों टीमों की आखिरी सीरीज

वर्ल्ड कप से पहले दोनों ही टीमों के लिए ये आखिरी सीरीज रहने वाली है। ऐसे में वर्ल्ड कप के लिए चुने जाने वाले खिलाड़ियों को अपनी फॉर्म साबित करने का ये आखिरी मौका होगा। अपनी फॉर्म साबित करने का पाकिस्तान ही नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया टीम में भी उन खिलाड़ियों के पास सुनहरा मौका होगा, जिनका बल्ला अभी तक खामोश रहा है।

Home / Sports / Cricket News / PAK vs AUS 3rd ODI: सीरीज बचाने उतरेगी पाकिस्तानी टीम, एरॉन फिंच होंगे सबसे बड़ी चुनौती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो