scriptWorld Cup टीम से बाहर किया गया ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, बोर्ड अधिकारियों के लिए कही दी ‘कड़वी’ बात | Pakistani player Junaid Khan Protest Against team Management for world Cup team Selection | Patrika News
क्रिकेट

World Cup टीम से बाहर किया गया ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, बोर्ड अधिकारियों के लिए कही दी ‘कड़वी’ बात

विश्व कप से पहले पाकिस्तान में इंग्लैंड में मिली है बड़ी हार
टीम में नहीं चुने जाने से खफा हैं खिलाड़ी
जुनैद खान ने टीम मैनेजमेंट पर साधा निशाना

May 21, 2019 / 11:12 am

Kapil Tiwari

Junaid Khan

Junaid Khan

इस्लामाबाद। ICC क्रिकेट वर्ल्ड शुरू होने से पहले पाकिस्तान की टीम के लिए कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। एक तरफ तो टीम को विश्व कप से ठीक पहले इंग्लैंड में पांच मैचों की वनडे सीरीज में 4-0 से हार का सामना करना पड़ा है तो वहीं वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने से कई खिलाड़ी खफा हैं। इन खिलाड़ियों में से कुछ तो खुलकर विरोध पर भी उतर आए हैं। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज जुनैद खान उन्हीं खिलाड़ियों में से एक हैं।

जुनैद खान ने किया काली पट्टी बांधकर विरोध

दरअसल, जुनैद खान वर्ल्ड कप टीम से बाहर किए जाने की वजह से नाराज हैं और इसलिए उन्होंने मुंह पर काली पट्टी बांध कर इसका विरोध भी किया है। आपको बता दें कि सोमवार को मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज और आसिफ अली को वर्ल्ड कप की 15 सदस्यीय टीम में शामिल कर लिया गया। वहीं जुनैद खान को टीम से बाहर कर दिया। बता दें कि इससे पहले आमिर, वहाब और आसिफ अली को टीम में शामिल नहीं किया गया था।

फोटो के साथ जुनैद ने दिया ‘कड़वा’ कैप्शन

टीम में शामिल करने के बाद अचानक से वर्ल्ड कप से बाहर कर देने पर जुनैद खान ने अलग अंदाज में अपना विरोध दर्ज कराया है। जुनैद ने मुंह पर काली पट्टी बांधकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए जुनैद ने लिखा है, ”मैं कुछ नहीं कहना चाहता। सच कड़वा होता है।’ हालांकि जुनैद ने बाद में उस ट्वीट को डिलीट कर दिया है।

प्रदर्शन के दम पर जुनैद की बनती थी टीम में जगह

अब बात की जाए जुनैद के करियर की तो उन्होंने पाकिस्तान की तरफ से 76 वन-डे मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 29.23 की औसत और 5.35 की इकॉनमी के साथ 110 विकेट झटके हैं। वहीं जुनैद की जगह टीम में शामिल किए गए वहाब ने आखिरी वनडे 2017 में खेला था जब भारत के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी के पहले मैच में उन्होंने बिना किसी विकेट के 87 रन दे डाले थे।

वहीं आमिर ने पिछले 14 वनडे मैचों में सिर्फ पांच विकेट लिए हैं। आंकड़ों से तो साफ है कि जुनैद खान की प्रदर्शन के दम पर वर्ल्ड टीम में जगह तो बनती थी।

पाकिस्तानी विश्व कप टीम

फखर जमां, इमाम उल हक, बाबर आजम, आसिफ अली, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, हैरिस सोहेल, शादाब खान, इमाद वसीम, सरफराज अहमद (कप्तान), वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर, हसन अली, शाहीन अफरीदी, मोहम्मद हसनैन

Home / Sports / Cricket News / World Cup टीम से बाहर किया गया ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, बोर्ड अधिकारियों के लिए कही दी ‘कड़वी’ बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो