मैदान पर वापसी करते ही ट्रोल हो गए पृथ्वी शॉ, विराट कोहली का स्टाइल किया कॉपी

पृथ्वी शॉ ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अपने पहले ही मैच में 39 गेंदों में 63 रन की पारी खेली।

Kapil Tiwari

November, 1811:31 AM

नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार फ्यूचर पृथ्वी शॉ मैदान पर लौट आए हैं। डोप टेस्ट में फेल होने की वजह से पृथ्वी शॉ को बीसीसीआई ने आठ महीने के लिए बैन कर दिया था। पृथ्वी शॉ का आठ महीने का वनवास खत्म हो गया है। इस युवा खिलाड़ी ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से मैदान पर वापसी की है और आते ही अपने पहले मैच में धमाकेदार पारी भी खेल डाली, लेकिन ये खिलाड़ी मैदान पर वापसी करते ही सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो गया है।

अपने सेलिब्रेशन की वजह से ट्रोल हो गए पृथ्वी शॉ

दरअसल, पृथ्वी शॉ ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के अपने पहले मैच में 39 गेंदों में 63 रन की धमाकेदार पारी खेली। मुंबई की तरफ से खेलते हुए पृथ्वी शॉ ने असम के खिलाफ जैसे ही अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की तो उन्होंने इसका सेलिब्रेशन कुछ खास अंदाज में मनाया और यही अंदाज उनके सोशल मीडिया पर ट्रोल होने की वजह बन गया है।

पृथ्वी ने कॉपी किया विराट का स्टाइल

पृथ्वी शॉ ने हाफ सेंचुरी पूरी करने के बाद कुछ उसी अंदाज में सेलिब्रेट किया, जिस अंदाज में विराट कोहली आईपीएल और अपनी एक टेस्ट सेंचुरी के दौरान कर चुके हैं। विराट के स्टाइल को कॉपी करने को लेकर क्रिकेट फैंस ने पृथ्वी शॉ को खूब खरी-खोटी सुनाई है। विराट ने पिछले साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया टूर पर पर्थ में सेंचुरी जड़ने के बाद इसी अंदाज में सेलिब्रेट किया था। अब पृथ्वी के इस अंदाज को फैंस अति आत्मविश्वास (Over Confidence) बता रहे हैं।

 

पृथ्वी के इस वीडियो पर एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, 'युवा बल्लेबाजों के साथ यही परेशानी है, बैन से वापसी करने के बाद अपेक्षाकृत कमजोर बॉलिंग अटैक के खिलाफ हाफसेंचुरी बनाकर इस तरह की प्रतिक्रिया दिखाना, इन्हें विनम्र होना सीखना होगा। '

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पृथ्वी शॉ को काफी ओवररेट करके आंका जा रहा है, वे अगले कांबली हैं। उन्होंने इस तरह का रूखा व्यवहार दिखाया तो इस तरह के मौके को गंवा देंगे। '

Kapil Tiwari
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned