scriptजानिये किस भारतीय विकेटकीपर ने कहा-रहाणे लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म है,अगले मैच में उनके स्थान पर श्रेयस को मिले मौका | Rahane out of form for a long time,Shreyas should get chance says DK | Patrika News
क्रिकेट

जानिये किस भारतीय विकेटकीपर ने कहा-रहाणे लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म है,अगले मैच में उनके स्थान पर श्रेयस को मिले मौका

3 दिसंबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच मुंबई के वानखेड़े में खेला जाना है। इस मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली वापसी करेंगे। अगले मैच में किस खिलाड़ी को ड्रॉप किया जाएगा इस सवाल का जवाब देते हुए भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने कहा श्रेयस अय्यर ने शानदार प्रदर्शन किया है ,रहाणे के जगह उन्हें अगले मैच में मौका मिलना चाहिए।

Dec 01, 2021 / 04:48 pm

Paritosh Shahi

rahane_out.jpg
भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों का दूसरा मुकाबला 3 दिसंबर से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है ।पहला मुकाबला बहुत ही रोमांचक ढंग से बिना कोई परिणाम के ड्रॉ रहा। पहले मुकाबले में डेब्यू कर रहे हैं श्रेयस अय्यर ने दोनों पारी में शानदार प्रदर्शन किया और अकेले दम पर भारत को विषम परिस्थिति से अच्छे स्कोर तक ले गए। पहली पारी में 105 और दूसरी में 65 रन बनाए। पहले मैच में विराट कोहली टीम में नहीं थे तो कप्तानी का जिम्मा अजिंक्य रहाणे संभाल रहे थे। अगले मैच में जब विराट कोहली टीम में वापसी कर रहे हैं तो सवाल उठता है कि पहले मैच में खेले किस खिलाड़ी को अगले मैच से बाहर किया जाए।

दिनेश कार्तिक का सुझाव

अगले मैच में किस खिलाड़ी को ड्रॉप किया जाए इस सवाल का जवाब देते हुए भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ने कहा रहा ने पिछले कई मैचों से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं ऐसे में उन्हें टीम से बाहर करना कोई बुरा बात नहीं होगा। दिनेश कार्तिक ने कहा अपने डेब्यू मैच में शानदार प्रदर्शन कर भारत को अच्छी स्थिति में पहुंचाने का श्रेय श्रेयस अय्यर को जाता है। इतना अच्छा प्रदर्शन करने के बाद अगर उन्हें अगले मैच में मौका नहीं मिलता है तो यह अन्याय होगा। श्रेयस अय्यर के कमाल के प्रदर्शन के बाद दिनेश कार्तिक ने कहा मुझे ऐसा लगता है रहाणे पर यकीनन अभी दबाव होगा।
https://twitter.com/hashtag/DineshKarthik?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का दूसरा मुकाबला 3 दिसंबर से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच में टीम के नियमित कप्तान विराट कोहली वापसी करेंगे। विराट कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीन मैचों की T20 सीरीज में भी भारतीय टीम से नहीं जुड़े थे। देखने वाली बात यह होगी उनके स्थान पर डेब्यू करने वाले श्रेयस अय्यर ने शानदार प्रदर्शन किया था। क्या उन्हें अगले मैच में ड्रॉप किया जाता है या खराब फॉर्म में चल रहे अजिंक्य रहाणे या चेतेश्वर पुजारा में से किसी एक को टीम से बाहर किया जाएगा।

Home / Sports / Cricket News / जानिये किस भारतीय विकेटकीपर ने कहा-रहाणे लंबे समय से आउट ऑफ फॉर्म है,अगले मैच में उनके स्थान पर श्रेयस को मिले मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो