scriptफ्लॉप लोकेश राहुल को मिला कोच द्रविड़ का समर्थन, कहा.. | Rahul dravid supports out of form lokesh rahul, says he will improve | Patrika News
क्रिकेट

फ्लॉप लोकेश राहुल को मिला कोच द्रविड़ का समर्थन, कहा..

लेकिन राहुल यहां भी फ्लॉप साबित हुए और डक पर आउट हो गए। राहुल का फॉर्म जहां हर किसी के चिंता का विषय बना हुआ है वहीं इंडिया-ए के मुख्य कोच और पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। इतना ही नहीं द्रविड़ ने राहुल का समर्थन किया है और उन्हें प्रतिभाशाली खिलाड़ी भी बताया है।

Feb 01, 2019 / 04:04 pm

Siddharth Rai

lokesh rahul

फ्लॉप लोकेश राहुल को मिला कोच द्रविड़ का समर्थन, कहा..

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार फ्लॉप चल रहे भारतीय सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल इन दिनों इंडिया-ए से खेल रहे हैं। टॉक शो ‘कॉफी विद कारण’ में विवादित टिप्पणियां देने के बाद लोकेश राहुल की मुश्किलें बढ़ गयीं थी। बीसीसीआई ने राहुल को बैन कर दिया था जिसके बाद उन्हें न्यूज़ीलैंड दौरे पार जाने की अनुमति नहीं मिली थी। हालही में उनका बैन हटा और वे इंडिया-ए की तरफ से इंग्लैंड लायंस के खिलाफ खेलते नज़र आए। लेकिन राहुल यहां भी फ्लॉप साबित हुए और डक पर आउट हो गए। राहुल का फॉर्म जहां हर किसी के चिंता का विषय बना हुआ है वहीं इंडिया-ए के मुख्य कोच और पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। इतना ही नहीं द्रविड़ ने राहुल का समर्थन किया है और उन्हें प्रतिभाशाली खिलाड़ी भी बताया है।

राहुल द्रविड़ ने राहुल का समर्थन करते हुए कहा ” लोकेश ने जो पहली गेंद खेली वो बहुत अच्छी गेंद थी। लोकेश राहुल बहुत अच्छे खिलाड़ी हैं और वे चार दिवसीय मैच में भी खेल रहे हैं।” द्रविड़ ने आगे कहा ” लोकेश ने टी20, वनडे और टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने तीनो फॉर्मेट में शतक लगाया है ऐसा विश्व में कम ही खिलाड़ियों ने किया है। उनका ये प्रदर्शन दर्शाता है कि वे एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं इस लिए में उनकी फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं हूं।”

बता दें इंडिया-ए और इंग्लैंड लायंस के बीच खेली गई पांच मैचों कि वनडे सीरीज को इंडिया-ए ने 4-1 से जीत लिया है। इसके बाद इंडिया-ए इंग्लैंड लायंस से चार दिन के दो अनौपचारिक टेस्ट खेलेगी।

Home / Sports / Cricket News / फ्लॉप लोकेश राहुल को मिला कोच द्रविड़ का समर्थन, कहा..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो