scriptRamiz Raja बोले, Umar Akmal जैसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए | Ramiz Raja said, People like Umar Akmal should be jailed | Patrika News
क्रिकेट

Ramiz Raja बोले, Umar Akmal जैसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए

Ramiz Raja ने जहां Umar Akmal को कड़ी सजा देने की सिफारिश की, वहीं भाई कामरान अकमल ने इसे काफी कड़ी सजा बताया।

नई दिल्लीApr 28, 2020 / 05:58 pm

Mazkoor

Umar Akmal

Umar Akmal

लाहौर : पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) पूर्व कप्तान रमीज राजा (Ramiz Raja) ने भ्रष्टाचार के मामले में उमर अकमल (Umar Akmal) को आड़े हाथों लिया है। इसके साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की ओर से उमर अकमल पर तीन साल के प्रतिबंध के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि इस बल्लेबाज ने आधिकारिक तौर पर खुद को मूर्खों की जमात में शामिल कर लिया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को उमर अकमल पर तीन साल का प्रतिबंध लगा दिया। बोर्ड ने फिक्सिंग प्रस्ताव की जानकारी छिपाने के लिए उमर अकमल पर प्रतिबंध लगाया है।

अकमल को जेल में डालने की वकालत की

रमीज राजा ने ट्वीट कर कहा कि उमर अकमल भी अब आधिकारिक तौर पर मूर्खों की जमात में शामिल हो गए हैं। उन पर तीन साल का प्रतिबंध लगाया गया है। एक ऐसी प्रतिभा… ओह! कैसे बरबाद कर दिया। पाकिस्तान को अब कानून बनाकर मैच फिक्सिंग को अपराध घोषित करना चाहिए और ऐसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए।

कामरान अकमल स्तब्ध

इस बीच पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने अपने भाई उमर अकमल पर लगे प्रतिबंध के फैसले को सुनकर स्तब्ध हैं। उन्होंने कहा कि यह समझ से बाहर है कि उमर अकमल को इतनी बड़ी सजा क्यों दी गई। हम न्याय के लिए हर दरवाजा न्याय के लिए खटखटाएंगे और अपील करने के अधिकार का जरूर प्रयोग करेंगे। बता दें कि सोमवार को पीसीबी ने ट्वीट कर उमर अकमल पर प्रतिबंध लगाने की जानकारी दी। बोर्ड ने बताया कि यह निर्णय बोर्ड की अनुशासन समिति के चेयरमैन सेवा निवृत जस्टिस फजल-ए-मीरान चौहान ने लिया है।

Home / Sports / Cricket News / Ramiz Raja बोले, Umar Akmal जैसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो