scriptरणजी ट्रॉफी : पंजाब के खिलाफ रेलवे की मजबूत शुरुआत | Ranji Trophy: Railway team strong opening against Punjab | Patrika News
Uncategorized

रणजी ट्रॉफी : पंजाब के खिलाफ रेलवे की मजबूत शुरुआत

पहले दिन का खेल खत्म होने तक शिवाकांत शुक्ला (नाबाद 117) ने आशीष यादव (नाबाद 65) के साथ 124 रनों की नाबाद साझेदारी कर चुके हैं

Oct 06, 2016 / 11:59 pm

कमल राजपूत

Shivakant shukla

Shivakant shukla

नई दिल्ली। रेलवे ने रणजी ट्रॉफी के पहले दौर के मैच में पहले दिन गुरुवार को पंजाब के खिलाफ मजबूत शुरुआत करते हुए पांच विकेट के नुकसान पर 257 रन बना लिए हैं। पहले दिन का खेल खत्म होने तक शिवाकांत शुक्ला (नाबाद 117) ने आशीष यादव (नाबाद 65) के साथ 124 रनों की नाबाद साझेदारी कर चुके हैं।

दिल्ली के मॉडल स्पोर्ट्स परिसर में स्थित पालम-ए मैदान पर खेले गए इस मुकाबले में रेलवे ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, हालांकि उनकी शुरुआत खराब रही। सलामी बल्लेबाज सौरभ वाकसकर खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए। अक्षत पांडेय (3) भी 15 के कुल योग पर अपना विकेट खो बैठे। रेलवे एक समय 76 के कुल योग पर अपने शीर्ष चार विकेट खो चुका था और 133 के कुल योग पर थोड़ा संघर्ष करते दिख रहे महेश रावत (35) भी लौट चुके थे।

हालांकि एक छोर संभालकर खड़े शिवाकांत को इसके बाद आशीष का अच्छा साथ मिला। शिवाकांत ने अब अपनी पारी में 291 गेंदों का सामना करते हुए 11 चौके और दो छक्के लगाए हैं, जबकि आशीष ने 84 गेंदों पर छह चौके और एक छक्का जड़ चुके हैं। पंजाब के लिए सिद्धार्थ कॉल ने दो विकेट हासिल किए हैं, जबकि युवराज सिंह, मनप्रीत गोनी और विनय चौधरी को एक-एक सफलता हासिल हुई है।

Home / Uncategorized / रणजी ट्रॉफी : पंजाब के खिलाफ रेलवे की मजबूत शुरुआत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो