scriptपापा की गोद में बैठा ये गोल मटोल बच्चा आज है टीम इंडिया का दिग्गज खिलाड़ी, पहचानना है मुश्किल | Patrika News
क्रिकेट

पापा की गोद में बैठा ये गोल मटोल बच्चा आज है टीम इंडिया का दिग्गज खिलाड़ी, पहचानना है मुश्किल

सोशल मीडिया पर आए दिन क्रिकेटर्स या उनसे जुड़ी हुई बचपन की तस्वीरें वायरल होती हैं। इसी कड़ी में हम आपके सामने लाए हैं दिग्गज भारतीय क्रिकेटर के बचपन से जुड़ी ऐसी तस्वीर जिसे एक झलक में देखकर पहचान पाना किसी भी फैन के लिए आसान नहीं होगा।

Feb 09, 2022 / 03:49 pm

Prabhat sharma

rare_childhood_pictures_of_indian_captain_rohit_sharma.jpg

Rohit Sharma childhood photo

भारतीय क्रिकेटर्स फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन क्रिकेटर्स से जुड़ी ऐसी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिन्हें पहचानने का चैलेंज दिया जाता है। इन तस्वीरों में ज्यादातर तस्वीरें खिलाड़ियों के बचपन से जुड़ी हुई होती है जिन्हें एक झलक में पहचान पाना फैंस के लिए काफी ज्यादा मुश्किलों से भरा हुआ होता है। इसी कड़ी में हम आपके सामने लेकर आए हैं दिग्गज भारतीय क्रिकेटर की ऐसी तस्वीर जिसे एक झलक में पहचान पाना किसी भी फैन के लिए आसान नहीं रहने वाला। तस्वीर में यह खिलाड़ी अपने पिता की गोद में नजर आ रहा है। वहीं साथ में हैं उनकी मां। यह तस्वीर इतनी ज्यादा क्यूट है कि एक झलक देखने के बाद आप इसपर अपना दिल हार जाएंगे। शायद आपने तस्वीर देखने के बाद अनुमान लगा लिया हो इस खिलाड़ी का जो बेहद मुश्किल है।
फिर भी अगर कुछ फैंस इस तस्वीर में क्यूट बच्चे को ना पहचान पाए हों तो हम बता दें कि ये क्यूट बच्चा और कोई नहीं बल्कि टीम इंडिया के वनडे और टी-20 के कप्तान रोहित शर्मा हैं। रोहित शर्मा अपने पिता की गोद में बैठे काजल लगाए काफी जयादा क्यूट लग रहे हैं वहीं उनके साथ इस तस्वीर में उनकी मां भी हैं।
rohit_sharma.jpg

रोहित शर्मा का जन्म 30 अप्रैल 1987 को महाराष्ट्र के नागपुर में हुआ था। रोहित शर्मा मध्यम वर्ग परिवार से आते हैं और शुरुआत में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा था। रोहित के पिता गुरुनाथ शर्मा एक ट्रांसपोर्ट कंपनी में नौकरी करते थे लेकिन, जब रोहित काफी छोटे थे और क्रिकेट में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहे थे तभी उनके पिता ने नौकरी चली गई थी।
यह भी पढ़ें

RCB ने टूटी ओमनी वैन में मुझे एयरपोर्ट भेजा था

hitman.jpg

रोहित शर्मा को क्रिकेट के अलावा अपने परिवार का भी ध्यान रखना पड़ता था। कठिन हालातों के बावजूद रोहित शर्मा ने हार नहीं मानी और मेहनत करते रहे। रोहित शर्मा की मेहनत रंग लाई और आज वो टीम इंडिया के ही नहीं बल्कि विश्व क्रिकेट के दिग्गज बल्लेबाजों में शुमार हैं। रोहित शर्मा के नाम वनडे क्रिकेट में 3 दोहरे शतक हैं।
यह भी पढ़ें

केविन पीटरसन ने चुनी ऑलटाइम टी-20 XI

Home / Sports / Cricket News / पापा की गोद में बैठा ये गोल मटोल बच्चा आज है टीम इंडिया का दिग्गज खिलाड़ी, पहचानना है मुश्किल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो