टीम इंडिया के नंबर चार का मसला हुआ हल, रवि शास्त्री ने कहा- श्रेयस अय्यर करेंगे बल्लेबाजी

टीम इंडिया के नंबर चार का मसला हुआ हल, रवि शास्त्री ने कहा- श्रेयस अय्यर करेंगे बल्लेबाजी

Mazkoor Alam | Updated: 18 Aug 2019, 06:13:09 PM (IST) क्रिकेट

Ravi Shastri ने कहा कि श्रेयस अय्यर ने विंडीज दौरे पर एकदिवसीय क्रिकेट में किए गए अपने प्रदर्शन से इस स्थान पर अपना स्थान पक्का कर लिया है।

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket Team ) के लिए क्रिकेट के शॉर्टर फॉर्मेट में नंबर चार की बल्लेबाजी समस्या बनी हुई थी। इसको लेकर चयनकर्ता से लेकर टीम मैनेजमेंट तक काफी परेशान थे। लेकिन अब इस मसले का हल ढूंढ़ लिया गया है। रवि शास्त्री ( Ravi Shastri ) ने इस बात का खुलासा करते हुए एक साक्षात्कार में कहा कि अब आगे से इस नंबर पर श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करेंगे।

सीएसी ने किया खुलासा- विराट की वजह से नहीं, इस कारण शास्त्री को बनाया कोच

रायडू के बाद से बनी हुई थी समस्या

पिछले कुछ समय से टीम मैनेजमेंट टीम इंडिया नंबर चार स्थान के लिए एक भरोसेमंद बल्लेबाज ढूंढ़ रहा था। अंबाती रायडू के बाद इस नंबर पर कई विकल्प आजमाए गए, लेकिन कोई भी सफल नहीं हो पा रहा था। विंडीज दौरे पर श्रेयस अय्यर ने लगातार दो पारियों में 61 और 65 रन बनाए। इसके बाद टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने स्पष्ट कर दिया है कि आगे से नंबर चार पर अय्यर ही बल्लेबाजी करेंगे।

साक्षात्कार में रवि शास्त्री ने कहा उनका काम अधूरा है, एक बुरा दिन टीम को बुरा नहीं बना सकती

शास्त्री ने कहा- कई युवाओं को आजमाया

एक साक्षात्कार में टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि पिछले दो सालों से इस स्थान पर हमने ज्यादा से ज्यादा युवाओं को स्थान दिया। लेकिन श्रेयस अय्यर ने अपने प्रदर्शन से पलड़ा अपनी ओर झुका लिया है। आगे से वह नंबर 4 पर ही बल्लेबाजी करेंगे। हालांकि बता दें कि श्रेयस अय्यर ने विंडीज दौरे पर नंबर पांच पर बल्लेबाजी करते हुए यह दोनों अर्धशतक बनाए हैं, लेकिन इस दौरे पर नंबर चार पर आजमाए गए ऋषभ पंत के फ्लॉप रहने पर अय्यर का पलड़ा इस स्थान के लिए भारी हो गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned