scriptरवींद्र जडेजा की शादी में भी हुआ था विवाद, 95 लाख की गाड़ी मिली थी रीवा को गिफ्ट में | Ravindra Jadeja's marriage also comes in the controversy | Patrika News
क्रिकेट

रवींद्र जडेजा की शादी में भी हुआ था विवाद, 95 लाख की गाड़ी मिली थी रीवा को गिफ्ट में

रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी इस समय एक विवाद के कारण चर्चा में हैं। लेकिन आपको बता दें कि इनकी शादी में भी विवाद हुआ था।

नई दिल्लीMay 22, 2018 / 03:30 pm

Prabhanshu Ranjan

ipl

रवींद्र जडेजा की शादी में भी हुआ था विवाद, 95 लाख की गाड़ी मिली थी रीवा को गिफ्ट में

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी अभी सुर्खियों में हैं। रीवा सोलंकी के साथ सोमवार की शाम को जामनगर में पुलिस के साथ मार-पीट की हैरतअंगेज खबर सामने आया था। जिसके बाद इस मामले के आरोपी संजय अहिर को पुलिस हिरासत में ले चुकी है। बताया जा रहा है कि रीवा की गाड़ी से संजय अहिर की बाइक टकरा गई थी। जिसके बाद रीवा और संजय के बीच हाथापाई हुई थी। यह पहला मौका था जब रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी का नाम किसी विवाद में आया हो। लेकिन यहां हम आपको बता दें कि रीवा और रवींद्र जडेजा की शादी में भी विवाद हुआ था।

शादी में चली थी गोली-
रवींद्र जडेजा और रीवा सोलंकी का विवाह 17 अप्रैल 2016 को हुआ था। गुजरात के राजकोट में सीजंस होटल में इनकी शादी बड़े ही शानो-शौकत के साथ हुई थी। लेकिन इनके विवाह में विवाद का साया तब पड़ा था जब जडेजा की बाराती में गोली चलाई गई थी। बाराती के दौरान दूल्हे से बस कुछ ही फुट की दूरी पर गोली चलाई गई थी। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने जांच भी की थी। उस समय जडेजा की शादी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें घोड़ी पर सवार जडेजा के सामने ही एक शख्स हवा में फायरिंग करता दिख रहा था।

कांग्रेसी नेता की भतीजी है रीवा-
आपको बता दें कि राजपूत परिवार से ताल्लुक रखने वाले जडेजा की पत्नी रीवा जामनगर के स्थानीय कॉन्ट्रेक्टर की बेटी हैं। रीवा के चाचा हरिसिंह सोलंकी कांग्रेस के नेता है। शादी के दौरान रीवा सिविल सर्विस की तैयारी कर रही थी। हालांकि शादी के बाद अब रीवा परिवारिक जीवन जी रही हैं।

ऑडी कार मिली थी गिफ्ट में –
शादी से पहले रीवा के पिता ने उन्हें 95 लाख की कीमत वाली ऑडी कार गिफ्ट की थी। रवींद्र जडेजा खुद भी कारों के काफी शौकीन है। उनके गैराज में कई कीमती कारें शोभा पाती है। इसके साथ-साथ जडेजा को घोड़ों और जानवरों से भी काफी प्यार है।

Home / Sports / Cricket News / रवींद्र जडेजा की शादी में भी हुआ था विवाद, 95 लाख की गाड़ी मिली थी रीवा को गिफ्ट में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो