scriptIPL 2020: RCB के निदेशक ने चहल के खेल को सराहा, कहा-वह एक चालाक शतरंज के खिलाड़ी हैं | RCB director Hesson's statement, Yuzvendra Chahal is a chess player | Patrika News

IPL 2020: RCB के निदेशक ने चहल के खेल को सराहा, कहा-वह एक चालाक शतरंज के खिलाड़ी हैं

locationनई दिल्लीPublished: Nov 07, 2020 10:22:40 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

माइक हेसन ने एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान चहल की जमकर तारीफ की।
युजवेंद्र चहले ने आईपीएल टूर्नामेंट में 21 विकेट हासिल किया है।

yuzvendra chahal

युजवेंद्र चहल।

दुबई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 में युजवेंद्र चहल के प्रदर्शन की तारीफ की। उन्होंने कहा कि स्पिनर किसी भी बल्लेबाज को आउट करना जानता है ।
SRH vs RCB: हैदराबाद ने बेंगलोर को हरा क्वालीफायर-2 में बनाई जगह

गौरतलब है कि आरसीबी शुक्रवार को आईपीएल 2020 से बाहर हो गई, क्योंकि एलिमिनेटर संघर्ष में सन राइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टीम को हार का सामना करना पड़ा। टीम ने 14 मैचों से 14 अंकों के साथ चौथे स्थान पर ग्रुप चरण समाप्त किया था। हेसन का कहना है कि “मुझे लगता है कि जिस तरह से वह खेल पढ़ता है, वह एक बहुत चालाक खिलाड़ी है, हर कोई जानता है कि वह एक शतरंज खिलाड़ी है।
https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने कहा कि वह जानता है कि कब स्टंप पर हमला करना है, वह जानता है कि जब बल्लेबाज उस पर हमला करते नजर आए तो तो स्टंप पर वाइड गेंदबाजी करना है। वह अपने खेल को समझता है और अधिक अहम बात ये है कि अपनी योजनाओं को सफलता से निभाता है। हेसन ने एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि इस साल हमने निश्चित रूप से उसे आक्रामक विकल्प के रूप में इस्तेमाल करने की कोशिश की। एक लेग स्पिनर के लिए 21 विकेट हासिल करना बहुत अच्छा था ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो