scriptएडिलेड में फैन ने रिकी पॉन्टिंग को बना दिया फोटोग्राफर, नजारा देख हर कोई था हैरान, पढ़ें पूरा किस्सा | Ricky ponting becomes photographer for a Fan in adelaide | Patrika News
क्रिकेट

एडिलेड में फैन ने रिकी पॉन्टिंग को बना दिया फोटोग्राफर, नजारा देख हर कोई था हैरान, पढ़ें पूरा किस्सा

– एडिलेड में पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच जारी है डे-नाइट टेस्ट मैच
– क्रिकेटर के बड़े दिल की काफी तारीफ कर रहे हैं सोशल मीडिया यूजर्स

Nov 30, 2019 / 03:16 pm

Kapil Tiwari

Ricky Ponting

एडिलेड। अक्सर खिलाड़ियों और सेलिब्रिटिज को देखते ही उनके फैंस सेल्फियां लेने उनके पीछे भागते हैं। आज के सोशल मीडिया युग में ये बात तो आम हो गई है कि कोई खिलाड़ी दिखे तो फोटो खिंचाओ और अपलोड करो। लेकिन, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग के साथ जो हुआ शायद उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा। दरअसल, एडिलेड में एक प्रशंसक पॉन्टिंग के पास फोन लेकर पहुंचा। लोगों को यही लगा वो सेल्फी लेने आया है। लेकिन, फिर कुछ अजब ही नजारा देखने को मिला।

क्रिकेटर ने नहीं किया फैन को निराश

दरअसल, वो फैन फोटो तो लेना चाहता था पर पॉन्टिंग के साथ नहीं बल्कि एक महिला एंकर के साथ और इसके लिए उसने क्रिकेटर के हाथ में फोन थमा दिया। फैन ने पॉन्टिंग से गुजारिश की कि वो उन दोनों की फोटो निकाल दें। हालांकि, क्रिकेटर ने भी उनको निराश नहीं किया और बकायदा दोनों की फोटो खींची। आपको बता दें कि यह नजारा – के दौरान सामने आया।

https://twitter.com/Mel_Mclaughlin/status/1200241730680803329?ref_src=twsrc%5Etfw

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है तारीफ

इस दौरान फैन ने एंकर मेलानी मेकलॉघलिन के साथ फोटो खिंचवाने की ऐसी बेकरारी दिखाई कि क्रिकेटर को अपना फोटोग्राफर बना डाला। अब पॉन्टिंग की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस फोटो को खुद मेलानी ने भी रीट्वीट किया। यूजर्स क्रिकेटर के बड़े दिल की काफी तारीफ कर रहे हैं।

Home / Sports / Cricket News / एडिलेड में फैन ने रिकी पॉन्टिंग को बना दिया फोटोग्राफर, नजारा देख हर कोई था हैरान, पढ़ें पूरा किस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो