scriptसालगिरह की तरह रितिका का वैलेंटाइन डे भी हुआ खास, रोहित ने दिया स्पेशल गिफ्ट | Rohit gifted his man of the match trophy to wife Ritika | Patrika News
क्रिकेट

सालगिरह की तरह रितिका का वैलेंटाइन डे भी हुआ खास, रोहित ने दिया स्पेशल गिफ्ट

शतक के लिए रोहित को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया जिसे उन्होंने अपनी पत्नी रितिका सजदेह को वैलेंटाइनके तौफे के रूप में डेडिकेट किया।

नई दिल्लीFeb 14, 2018 / 03:49 pm

Kuldeep

Rohit gifted his man of the match trophy to wife Ritika

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के पूरे दौरे में फ्लॉप चल रहे रोहित शर्मा ने अफ्रीका के खिलाफ शानदार शतक लगते हुए फॉर्म में वापसी की। शर्मा के इस शतक की बदौलत भारत ने सेंट जॉर्ज पार्क मैदान पर खेले गए पांचवें वनडे मैच में मेजबान दक्षिण अफ्रीका को 73 रनों से हरा कर इतिहास रचा। इस शतक के लिए रोहित को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया जिसे उन्होंने अपनी पत्नी रितिका सजदेह को वैलेंटाइनके तौफे के रूप में डेडिकेट किया।

 

 

Happy Valentine’s Day Rits ❤️ @ritssajdeh

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

तोहफे में दी ट्रॉफी
रोहित ने अपनी 115 रनों पारी में 11 चौकों और 4 सिक्स लगाए। रोहित के वापस फॉर्म में आने से भारतीय टीम बेहद खुश होगी। बता दें ये पहली बार नहीं है जब रोहित ने अपनी ट्राफी पत्नी को डेडिकेट की हो। इससे पहले दिसंबर में रोहित शर्मा ने अपनी शादी की सालगिरह पर श्रीलंका के खिलाफ 208 रनों की शानदार पारी खेली। तब भी उन्होंने अपनी ट्राफी रितिका को डेडिकेट की थी। उसी सीरीज में खेले गए टी20 मैच में भी रोहित ने 43 गेंदों में 118 रन ठोके थे इस शतक के बाद भी रोहित ने अपनी ट्राफी पत्नी को जन्मदिन के तौफे के रूप में दी थी। पांचवें वनडे में मैन आॅफ द मैच रहे रोहित ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पत्नी को वैलेंटाइन डे पर विश किया और ये ट्रॉफी उनके नाम की।

rohit

खेल प्रेमियों को आया गुस्सा
रोहित द्वारा खेली गयी इस पारी के लिए रोहित सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए। दरअसल इस शतकीय पारी के दौरान रोहित ने बल्लेबाजों को रनआउट कराया जिसके कारण उन्हें क्रिकेट फैंस का गुस्सा सहना पड़ा। रोहित ने पहले कप्तान विराट कोहली और फिर अच्छी लय में दिख रहे अजिंक्य रहाणे को रनआउट कराया जिसके कारण भारतीय बल्लेबाजी लड़खड़ा गई। गनीमत थी कि टीम इंडिया इस मैच में जीत हासिल कर सीरीज पर कब्‍जा जमाने में सफल रही, वरना रोहित शर्मा को क्रिकेट समीक्षकों की आलोचना भी झेलनी पड़ सकती थी।

Home / Sports / Cricket News / सालगिरह की तरह रितिका का वैलेंटाइन डे भी हुआ खास, रोहित ने दिया स्पेशल गिफ्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो