scriptरोहित शर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर लोगों को किया सावधान, बचाव की बताई तरकीब | Rohit Sharma cautions people against Coronavirus tips to protect | Patrika News
क्रिकेट

रोहित शर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर लोगों को किया सावधान, बचाव की बताई तरकीब

Rohit Sharma ने अपने फेसबुक और टविटर अकाउंट पर एक वीडियो डालकर लोगों से कहा है कि जारी किए स्वास्थ्य दिशा-निर्देशों का पालन करें।

नई दिल्लीMar 16, 2020 / 03:45 pm

Mazkoor

Rohit Sharma

Rohit Sharma

नई दिल्ली : टीम इंडिया (Team India) के तीनों फॉर्मेट में सलामी बल्लेबाज और सीमित ओवरों के क्रिकेट में उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने महामारी का रूप लेती जा रही कोरोना वायरस (CoronaVirus) को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर प्रशंसकों और देशवासियों से अपील की है कि इसे लेकर सतर्क रहें।

बीमारी से लड़ें और सतर्क रहें : रोहित

रोहित शर्मा ने कहा कि पिछले कुछ सप्ताह हमारे लिए काफी मुश्किल रहे हैं। इस समय पूरा विश्व ठहर-सा गया है। यह बेहद बुरा है। उन्होंने कहा कि हालात सामान्य हो, इसके लिए बेहद जरूरी है कि हम सब एक होकर इस बीमारी से लड़ें। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा हम अपने आस-पास की जानकारी रखने के साथ थोड़ा सतर्क और सावधान रहकर कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि तमाम राज्य की सरकारों ने इस बीमारी से निबटने के लिए लोगों को आपस में दूरी बनाए रखने की सलाह दी है। इस पर अमल किया जाए। ताकि भीड़ को जमा होने से रोकने के लिए सारे स्कूल, मॉल, सिनेमा हॉल आदि बंद कर दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है, ताकि हम सब चाहते हैं कि हमारे बच्चे स्कूल जाएं। हम मॉल जाना चाहते हैं, थिएटर में फिल्में भी देखना चाहते हैं।

https://twitter.com/ImRo45/status/1239446865638129664?ref_src=twsrc%5Etfw

डॉक्टरों की तारीफ की

अपने इस वीडियो में रोहित शर्मा ने इस बीमारी से लड़ रहे डॉक्टरों की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह सभी डॉक्टरों और पूरे विश्व के मेडिकल स्टाफ की कोशिशों की तारीफ करते हैं, जिन्होंने अपनी जान जोखिम में डालकर उन लोगों की देखभाल की है, जो कोरोना वायरस से पीड़ित हैं।

Home / Sports / Cricket News / रोहित शर्मा ने कोरोना वायरस को लेकर लोगों को किया सावधान, बचाव की बताई तरकीब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो