scriptIPL 2024: रोहित शर्मा ने कुछ ऐसे लिए मयंक अग्रवाल के मज़े, हैदराबाद को डिलीट करनी पड़ी तस्वीर | Rohit Sharma Copied Harshit Rana, Teasing Mayank Agarwal Before IPL 2024, Hyderabad Deleted Picture | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: रोहित शर्मा ने कुछ ऐसे लिए मयंक अग्रवाल के मज़े, हैदराबाद को डिलीट करनी पड़ी तस्वीर

यह तस्वीर मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की है। इस तस्वीर में रोहित मयंक को तंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज हर्षित राणा की तरह पोज कर उन्हें चिढ़ा रहे हैं।

नई दिल्लीMar 27, 2024 / 02:59 pm

Siddharth Rai

mayank_rohit_.jpg

Rohit Sharma, Mayank Agarwal, Indian Premier League 2024: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 का 8वां मुक़ाबला पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस (MI) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला जाएगा। हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच से पहले सोशल मीडिया पर एक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

यह तस्वीर मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा और हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की है। इस तस्वीर में रोहित मयंक को तंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के तेज गेंदबाज हर्षित राणा की तरह पोज कर उन्हें चिढ़ा रहे हैं। दरअसल, 23 मार्च को ईडन गार्डन्स में KKR और हैदराबाद के बीच खेले गए मैच में मयंक को हर्षित ने आउट किया था। जिसके बाद जश्न मनाते हुए उन्हें फ्लाइंग किस दी और पवेलियन की ओर जाने को कहा। हर्षित के इस जश्न के लिए मैच फीस का 60 प्रतिशत जुर्माना भी लगा था। रोहित ने इसी फ्लाइंग किस की नकल उतारी है।

आईपीएल द्वारा जारी बयान के मुताबिक राणा ने आईपीएल की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.5 के अंतर्गत लेवल एक के दो उल्लघंन किये। इसके मुताबिक राणा ने दोनों उल्लघंन और मैच रैफरी द्वारा लगाया गया जुर्माना स्वीकार कर लिया। लेवल एक के उल्लघंन के लिए मैच रैफरी का फैसला अंतिम और मान्य होता है।

सनराइजर्स ने रोहित और मयंक की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। उन्होंने इसका कैप्शन लिखा था- फ्लाइंग किस और मैत्रीपूर्ण प्रतिद्वंद्विता। लेकिन बाद में फ्रेंचाईजी ने इसे डिलीट कर दिया।

Home / Sports / Cricket News / IPL 2024: रोहित शर्मा ने कुछ ऐसे लिए मयंक अग्रवाल के मज़े, हैदराबाद को डिलीट करनी पड़ी तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो