scriptRR vs CSK: राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, IPL 2020 के दूसरे मैच में चेन्नई को मिल सकती है दूसरी सफलता | RR vs CSK Rajasthan two big player can not play first match in IPL 2020 | Patrika News

RR vs CSK: राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, IPL 2020 के दूसरे मैच में चेन्नई को मिल सकती है दूसरी सफलता

locationनई दिल्लीPublished: Sep 21, 2020 07:29:23 pm

IPL 2020 RR vs CSK के मैच से पहले राजस्थान को लगा बड़ा झटका
शुरुआती मैच से पहले ही रॉयल्स के दो दिग्गज खिलाड़ी हुए बाहर
सीएसके के पास दूसरा मुकाबला जीतने के लिए बड़ा मौका

Rajasthan Royals IPL 2020

शुरुआती मैच में ही राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग ( ipl 2020 ) का 13वां सीजन अपनी उम्मीदों के मुताबिक जबरदस्त रोमांच के साथ शुरू हो चुका है। कुछ टीम जहां अपने पहले मैच के साथ जीत कर शानदार शुरुआत कर चुकी हैं, वहीं कुछ टीमों को शुरुआती मैच से पहले ही झटके लग रहे हैं। ऐसा ही झटका राजस्थान रॉयल्स को लगा है।
दरअसल राजस्थान रॉयल्स और चेन्नी सुपर किंग्स ( RR vs CSK ) के बीच 22 सितंबर मंगलवार को मुकाबला होना है। लेकिन इस सीएसके का जहां दूसरा मुकाबला है वहीं राजस्थान रॉयल्स का ये पहला मुकाबला है, लेकिन इससे पहले राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ समेत दो दिग्गज खिलाड़ी मैच नहीं खेल पाएंगे।
तेजी से बढ़ रहा है चक्रवाती तूफान नोल, देश के इन राज्यों में अगले कुछ घंटों में भारी बारिश की चेतावनी हुआ जारी

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ और विकेटकीप जोस बटलर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे। शारजाह में मंगलवार को होने वाले इस मुकाबले से पहले ही राजस्थान को बड़ा झटका लगा है।
इंग्लैंड के विस्फोटक खिलाड़ी जोस बटलर ने रविवार को खुलासा किया कि वह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में अनिवार्य क्वारंटाइन में होने की वजह से पहले मैच नहीं खेल पाएंगे।

राजस्थान रॉयल्स ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में बटलर ने कहा- मैं क्वारंटाइन में वक्त गुजारने के कारण बदकिस्मती से राजस्थान रॉयल्स के लिए पहले मैच में अनुपलब्ध रहूंगा।
सिर पर चोट की वजह से स्मिथ भी नहीं खेल पाएंगे
राजस्थान के कप्तान स्टीव स्मिथ भी पहले मैच में उपलब्ध नहीं है। इंग्लैंड के दौरे पर मैनचेस्टर में नेट प्रैक्टिस के दौरान सिर में चोट लगने की वजह से नहीं खेल पाएंगे। इसकी वजह से स्मिथ तीन वनडे मैचों की सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाए थे।
बेन स्टोक भी लौटे घर
वहीं पिता की तबीयत खराब होने की वजह से बेन स्टोक भी अपने घर लौट चुके हैं। वे सीएसके की तरफ से खेल रहे थे। सुरेश रैना के बाद सीएसके के लिए भी ये दूसरा झटका है।
बुजुर्गों के साथ-साथ अब युवाओं में बढ़ रही है अल्जाइमर की बीमारी, जानें क्या है वजह और कैसे हो सकता है बचाव

राजस्थान के दो दिग्गज खिलाड़ियों के पहला मैच ना खेल पाने से निश्चित रूप से धोनी के धुरंधरों का पलटा भारी लग रहा है। सीएसके उद्घाटन मैच का अपना पहला मुकाबला भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत चुकी है। ऐसे में वो चाहेगी कि दूसरा मुकाबले में भी जीत पर कब्जा जमाकर उत्साह के साथ आगे बढ़े।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो