scriptक्रिकेट को याद कर फूट-फूट कर रोए श्रीसंथ, सचिन को लेकर कही ये बड़ी बात | S. Sreesanth cried in bigboss house remembering sachin Tendulkar | Patrika News
क्रिकेट

क्रिकेट को याद कर फूट-फूट कर रोए श्रीसंथ, सचिन को लेकर कही ये बड़ी बात

इस शो के दौरान श्रीसंथ ने ‘क्रिकेट के भगवान’ माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बारे मैं कुछ ऐसा कहा जिसे सुन उनके करोड़ों प्रशंसक खुश हो जाएंगे। श्री को सचिन तेंदुलकर की एक बात याद आई, जिसके बाद वे फूट-फूट कर रोने लगे।

नई दिल्लीOct 16, 2018 / 11:34 am

Siddharth Rai

S. Sreesanth

क्रिकेट को याद कर फूट-फूट कर रोए श्रीसंथ, सचिन को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली। स्पॉट फिक्सिंग को लेकर क्रिकेट से आजीवन प्रतिबन्ध झेल रहे भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज एस. श्रीसंथ इन दिनों कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो बिगबॉस का हिस्सा हैं। इस शो के दौरान श्रीसंथ ने ‘क्रिकेट के भगवान’ माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बारे मैं कुछ ऐसा कहा जिसे सुन उनके करोड़ों प्रशंसक खुश हो जाएंगे। श्री को सचिन तेंदुलकर की एक बात याद आई, जिसके बाद वे फूट-फूट कर रोने लगे।

फैंस से श्री ने मांगी माफ़ी –
दरअसल इस शो के में श्री को घर से बाहर कर एक स्पेशल रूम में रखा गया है जहां से वे घर में क्या चल रहा है देख सकते हैं। इस दौरान श्री भावुक हो गए और अपने क्रिकेट के दिनों को याद करने लगे। श्री ने कैमरे के सामने 2011 विश्व कप के बाद की उस घटना का जिक्र किया, जब मीडिया के सामने किसी ने उनका नाम तक नहीं लिया था। तब मास्टर ब्लास्टर तेंदुलकर ने तेज गेंदबाज का नाम लेते हुए कहा कि श्री ने भी उस मैच में बहुत शानदार प्रदर्शन किया था। इसके बाद श्रीसंथ ने कहा कि अगर जनता को लगता है कि मैं गलत था और मैंने सही काम नहीं किया तो उसके लिए मैं दिल से माफी मांगता हूं। यहीं नहीं, श्रीसंथ ने एक बार फिर राष्ट्रीय टीम की तरफ से खेलने की इच्छा भी जाहिर की। श्री ने बोला आजीवन कारावास में भी सिर्फ 14 साल की सजा होती है मुझे तो लाइफटाइम बैन लगा है।

रोते हुए बोले श्री –
रोते हुए उन्होंने कहा “अगर भगवान ने चाहा न तो फिर से खेलूंगा, लेकिन बस तक तक मेरे पैर…।’ यह शब्द बोलने के बाद चूप हो गए। उन्होंने टी-शर्ट से अपना चेहरा ढका और फूट-फूटकर रोने लगे। बता दें कि श्रीसंथ जब इस घटना का जिक्र कर रहे थे तब सीक्रेट रूम में उनके साथ अनूप जलोटा मौजूद थे।

Home / Sports / Cricket News / क्रिकेट को याद कर फूट-फूट कर रोए श्रीसंथ, सचिन को लेकर कही ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो