scriptक्रिकेट से बैन होने के बाद नेता और अभिनेता बने श्रीसंत, लेकिन सिर्फ बॉडी बनाने में मिली कामयाबी | S Sreesanth Enter in Bollywood and politics after Lifetime Ban | Patrika News
क्रिकेट

क्रिकेट से बैन होने के बाद नेता और अभिनेता बने श्रीसंत, लेकिन सिर्फ बॉडी बनाने में मिली कामयाबी

एस श्रीसंत ( S Sreesanth ) पर 2013 आईपीएल स्पॉट ( 2013 IPL spot Fixing ) फिक्सिंग मामले में लगा बैन बीसीसीआई ने हटा दिया है। 12 सितंबर 2020 से श्रीसंत क्रिकेट खेल सकेंगे।

Aug 21, 2019 / 12:36 pm

Kapil Tiwari

sreesanth_2.jpeg

नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज रहे एस श्रीसंत को 6 साल के बाद जाकर आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में बड़ी राहत मिली है। बीसीसीआई ने श्रीसंत के उपर लगे आजीवन प्रतिबंध को हटा दिया है। 12 सितंबर 2020 को श्रीसंत पर लगा बैन हट जाएगा। इस खबर के बाद से ही श्रीसंत ने मैदान पर वापसी की उम्मीदें बांध ली हैं।

2013 में बैन होने के बाद श्रीसंत क्रिकेट से एकदम दूर हो गए थे। ना तो वो इंटरनेशनल और ना ही घरेलू क्रिकेट खेल पा रहे थे। 2013 से लेकर 2019 तक एस श्रीसंत कई अलग-अलग अंदाजों में सामने आए। कभी नेता तो कभी अभिनेता। टीम इंडिया में रहते हुए भी श्रीसंत का मल्टी टैलेंट उनके फैंस ने खूब देखा था। जिस वक्त श्रीसंत भारतीय टीम में थे, वो उसी समय एक डांसर के रूप में फेमस हो गए थे।

6 साल क्रिकेट से दूर श्रीसंत ने और क्या-क्या किया?

 

sreesanth_in_big_boss.jpg

बॉलीवुड में श्रीसंत की एंट्री

बैन लगने के बाद एस श्रीसंत ने बॉलीवुड का रूख किया। साल 2017 में श्रीसंत की फिल्म आई ‘अक्सर 2’ जिसमें वो लीड रोल में थे। इस फिल्म में श्रीसंत ने एक वकील का रोल अदा किया था। उनके साथ जरीन खान इस फिल्म में थीं। मूवी के अलावा श्रीसंत रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ और बिग बॉस सीजन 12 में भी नजर आए थे। श्रीसंत बिग बॉस सीजन 12 के रनरअप भी रहे थे। आपको बता दें कि श्रीसंत को क्रिकेट में डेब्यू के वक्त से ही डांस और एक्टिंग का शौक था। कई बार उन्हें मंच पर डांस और एक्टिंग करते हुए देखा गया है।

 

sreesanth_in_bjp.jpeg

श्रीसंत ने लड़ा चुनाव

क्रिकेट में बैन होने के बाद श्रीसंत ने राजनीति में भी अपना करियर देखना चाहा, लेकिन यहां भी उन्हें असफलता मिली। श्रीसंत ने साल 2016 में केरल विधानसभा का चुनाव लड़ा था। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर तिरुवनंतपुरम से चुनाव लड़ा था, लेकिन यहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। श्रीसंत को कांग्रेस नेता वीएस शिवकुमार से हार मिली थी।

 

View this post on Instagram

#hard work# love

A post shared by Sree Santh (@sreesanthnair36) on

श्रीसंत ने बनाई मस्क्यूलर बॉडी

क्रिकेट से बैन होने के बाद श्रीसंत ने बॉडी बनाने पर भी ध्यान दिया। एक समय-समय दुबले-पतले दिखने वाले श्रीसंत ने जिम में जाकर फौलादी शरीर बनाया। श्रीसंत की तुलना आयरमैन से भी होने लगी। वो अभी भी जिम में जाकर नियमित रूप से वर्कआउट करते हैं। श्रीसंत के बाइसेप्स, शोल्डर, चेस्ट और सिक्स पैक्स देखकर हर कोई हैरान है।

Home / Sports / Cricket News / क्रिकेट से बैन होने के बाद नेता और अभिनेता बने श्रीसंत, लेकिन सिर्फ बॉडी बनाने में मिली कामयाबी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो