scriptक्रिकेट के भगवान सचिन ने ली अमरीकी बच्चों की क्लास, सिखाए गुर | Sachin speaks to children before Cricket All Stars series | Patrika News
Uncategorized

क्रिकेट के भगवान सचिन ने ली अमरीकी बच्चों की क्लास, सिखाए गुर

क्रिकेट ऑल स्टार्स टी-20 सीरीज के पहले मैच की शुरुआत से पहले सचिन और उनकी टीम के खिलाड़ी अमरीकी बच्चों से मिले और उनके सवालों का जवाब दिया

Sachin Tendulkar

Sachin Tendulkar

न्यूयॉर्क। क्रिकेट की दुनिया के भगवान माने जाने वाले क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और शेनवार्न द्वारा शुरू किए गए टूर्नामेंट की शुरुआत हो चुकी है। इस टूर्नामेंट के पहले मैच में भले ही वार्न की टीम ने जीत हासिल की हो लेकिन इन दिनों अमरीका में सचिन का ही नाम जपा जा रहा है। मैच से पहले एक इवेंट में सचिन ने अमरीकी बच्चों को क्रिकेट के टिप्स भी दिए। 

क्रिकेट को पूरी दुनिया में फेमस करने की सोच रखने वाले सचिन और उनकी टीम के खिलाड़ियों ने मैच से पहले स्टेडियम में बच्चों से बात भी की। इस दौरान इन खिलाड़ियों ने न केवल बच्चों को क्रिकेट के गुर सिखाए बल्कि उनके सवालों के जवाब भी दिए।

बच्चों से लेकर क्रिकेटप्रेमियों में सचिन को लेकर जबरदस्त क्रेज दिखा। सचिन के अलावा उनकी टीम के खिलाड़ी ग्लैन मैक्ग्राथ, ब्रायन लारा ने भी बच्चों के साथ सेशन में हिस्सा लिया और बच्चों से सवाल-जवाब भी किया। बता दें कि क्रिकेट ऑल स्टार्स टी-20 सीरीज का दूसरा मैच 12 नवंबर को खेला जाएगा।

Home / Uncategorized / क्रिकेट के भगवान सचिन ने ली अमरीकी बच्चों की क्लास, सिखाए गुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो