scriptEngland Vs Australia ODI 2020: स्टार्क की गेंदों पर Sam Billings ने जड़े जोरदार छक्के, मैदान के बाहर पहुंचाई गेंद | Patrika News
क्रिकेट

England Vs Australia ODI 2020: स्टार्क की गेंदों पर Sam Billings ने जड़े जोरदार छक्के, मैदान के बाहर पहुंचाई गेंद

तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया। यह मैच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड के मैदान पर खेला गया। ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ मैच को अपने नाम किया। इस दौरान इग्लैंड टीम के खिलाड़ी Sam Billings ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से लोगों को अपना दीवाना बनाया दिया।
 
 

Sep 17, 2020 / 03:28 pm

Shweta Dhobhal

Sam Billings Six Hit On Strac Balls

Sam Billings Six Hit On Strac Balls

नई दिल्ली। बीते दिन यानी कि बुधवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में तीन वनडे मैचों की सीरीज़ का आखिरी मैच खेला गया। मैच के दौरान इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के सामने 50 ओवर में 303 रन की चुनौत दी। मैचे के दौरान ऑस्ट्रेलिया ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट खोकर 2-1 से यह सीरीज अपने नाम की।

Australia Vs England 3rd odi

मैदान में पहले बल्लेबाजी करने उतरीं इग्लैंड की शुरुआत ही बेहद खराब थी। शुरुआत में ही टीम ने दो गेंदो पर दो विवकेच खो दिए। जिसके बाद बाकी पूरा गेम खिलाड़ियों के हाथ से निकलता हुआ नज़र आ रहा था। टीम में मौजूद बेहतरीन चार बल्लेाबज महज 96 रन बनाकर ही पवेलियन की तरफ लौट गए। इस बीच टीम में मौजूद सैम बिलिंग्स काफी अच्छी फॉर्म में नज़र आए। उन्होंने खेल को जीत की तरफ खींचने का शानदार कोशिश की। चार टॉप बल्लेबाज खो देने के बाद भी सैम ने अपनी बल्लेबाजी से रन रेट कम नहीं होने दिया। यही नहीं 32 ओवर की चौथी गेम पर सैम ने स्टार्क की गेंदों पर जोरदार सीक्स जड़ते हुए गेंद को मैदान की पार्किंग में पहुंचा डाला। जिसकी वजह से गेंद ही खो गई। जिसके बाद अंपायर्स को नई गेंद लानी पड़ी।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी 2 छक्के मारकर 57 रन की शानदार पारी और महत्वपूर्ण पारी खेली। मैच को जीतने में बिलिंग्स की पारी ने खूब मदद की। सीरीज़ को जीतने में बिलिंग्स की पारी ही कमाल था कि इंग्लैंड 50 ओवर में 302 रन बना पाई थी। खेल के दौरान बिलिंग्स यह शानदार कोशिश उनकी टीम को जीत नहीं दिला पाई। ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मैक्सलेस और केरी ने शतकों से मैच अपने नाम किया। मैक्सवेल को मैन ऑफ द सीरीज़ का खिताब से नवाज़ा गया है।

Home / Sports / Cricket News / England Vs Australia ODI 2020: स्टार्क की गेंदों पर Sam Billings ने जड़े जोरदार छक्के, मैदान के बाहर पहुंचाई गेंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो