scriptIPL-9  के लिए सौरभ और मॉर्कल पुणे सुपरजायंट्स टीम में शामिल | Saurabh tiwary and Albie morkel to play for pune supergiants | Patrika News
Uncategorized

IPL-9  के लिए सौरभ और मॉर्कल पुणे सुपरजायंट्स टीम में शामिल

आईपीएल के 9 वें संस्करण के लिए नई टीम पुणे सुपरजायंट्स ने सौरभ तिवारी और एल्बी मॉर्कल को
अपनी टीम में शामिल कर लिया है।

Feb 12, 2016 / 05:56 pm

कमल राजपूत

Saurabh tiwary and Albie morkel

Saurabh tiwary and Albie morkel

नई दिल्ली। आईपीएल के 9 वें संस्करण के लिए नई टीम पुणे सुपरजायंट्स ने बाएं हाथ के भारतीय बल्लेबाज सौरभ तिवारी और दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर एल्बी मॉर्कल को अपनी टीम में शामिल कर लिया है। सौरभ तिवारी इससे पहले मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में खेल चुके हैं। एल्बी मॉर्कल आईपीएल के पिछले सत्र में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से खेले थे।

पिछले सत्र में दिल्ली डेयरडेविल्स ने मॉर्कल को 30 लाख की राशि के साथ अपनी टीम में शामिल किया था। पिछले सत्र में उन्होंने सिर्फ चार मैच ही खेले थे जिस दौरान 86 रन बनाए और 3 विकेट लिए थे। इससे पहले मॉर्कल 2008 से 2013 के बीच मॉर्कल चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेलते हुए नजर आए थे जबकि 2014 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने उनको 2.4 करोड़ रुपये में खरीदा था। हालांकि मॉर्कल को अगले माह होने वाले टी-20 विश्व कप की टीम में शामिल नहीं किया गया है।

सौरभ तिवारी ने पिछले आईपीएल सीजन में सात मैचों में 109 रन बनाए थे। तिवारी के लिए सबसे अच्छा आईपीएल सत्र 2010 का रहा था। इस सत्र में तिवारी ने मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए 16 मैचों में 419 रन बनाए थे। तिवारी आखिरी बार दिसंबर 2010 में वनडे क्रिकेट खेलते नजर आए थे।

Home / Uncategorized / IPL-9  के लिए सौरभ और मॉर्कल पुणे सुपरजायंट्स टीम में शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो