scriptसहवाग ने उड़ाया रॉस टेलर का मजाक, टेलर ने हिंदी में ही दिया करारा जवाब | sehwag trolled ross taylor taylor gives him reply in hindi | Patrika News
क्रिकेट

सहवाग ने उड़ाया रॉस टेलर का मजाक, टेलर ने हिंदी में ही दिया करारा जवाब

सहवाग ने मैच खत्‍म होने पर ‘टेलर’ का मजाक उड़ाते हुए उन्‍हें ‘दर्जी’ कहा।

Oct 23, 2017 / 02:30 pm

Kuldeep

ross

नई दिल्ली। वीरेंद्र सहवाग क्रिकेट से रिटायर होने के बाद कमेंट्री और ट्विटर पर विस्‍फोटक अंदाज अपनाए रहते हैं। अपने चुटीले ट्वीट्स से फैंस को लोट-पोट करने वाले वीरू मैदान पर अच्‍छा प्रदर्शन करने वालों की अलग अंदाज में तारीफ करते हैं। मुंबई के वानखेडे स्‍टेडियम में भारत के खिलाफ पहले वनडे में न्‍यूजीलैंड की ओर से मैच जितने वाली पारी खेलने वाले रॉस टेलर भी वीरू के फंदे में आ गए।
रॉस टेलर ने इस मैच में शानदार 95 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान उन्होंने भारतीय गेंजबाजों की जमकर बखिया उधेड़ी. टेलर की इस शानदार पारी पर वीरेंद्र सहवाग ने एक मजेदार ट्वीट किया। सहवाग ने मैच खत्‍म होने पर ‘टेलर’ का मजाक उड़ाते हुए उन्‍हें ‘दर्जी’ कहा। सहवाग ने रॉस टेलर की तारीफ तो की मगर उन्‍हें ट्रोल करते हुए कहा कि उन्‍हें (टेलर) दिवाली के ऑर्डर्स के प्रेशर से निपटना पड़ा था।

https://twitter.com/virendersehwag?ref_src=twsrc%5Etfw
जवाब में रॉस टेलर ने हिंदी में ट्वीट करते हुए कहा “थैंक्स वीरेंदर सेहवाग भाई अगली बार अपना आर्डर टाइम पे भेज देना सो मै आपको अगली दिवाली के पहले डिलीवर करदूंगा हैप्पी दिवाली”
सहवाग ने ‘टेलर’ के उपनाम को लेकर पहली बार मजाक नहीं उड़ाया है, उन्‍होंने नंवबर 2016 में भी ऐसा ही किया था जब रॉस टेलर ने गलती से वीरू को टैग कर दिया था। उस समय न्‍यूजीलैंड की टीम भारत के दौरे पर थी। वीरू ने टेलर के साथ-साथ टॉम लाथम का भी मजाक उड़ाया। टेलर ने न्‍यूजीलैंड को 80 पर 3 विकेट के स्‍कोर से उभारा और शतकवीर लाथम के साथ मिलकर 200 रनों की साझेदारी की।
https://twitter.com/RossLTaylor/status/922369075992453120?ref_src=twsrc%5Etfw
भारत ने कप्तान विराट कोहली (121) के शतक के दम पर न्यूजीलैंड के सामने 281 रनों का लक्ष्य रखा था. लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड टीम के लिए मार्टिन गप्टिल (32) और कोलिन मुनरो (28) ने पहले विकेट के लिए 48 रनों की साझेदारी की। जसप्रीत बुमराह की गेंद पर मुनरो इसी स्कोर पर दिनेश कार्तिक के हाथों लपके गए। इसके बाद, कप्तान केन विलियमसन (6) को कुलदीप यादव ने ज्यादा देर तक मैदान पर नहीं टिकने दिया और केदार जाधव के हाथों कैच आउट करवाया। 100 का आंकड़ा पूरा होने से पहल ही हार्दिक पांड्या नेगुप्टिल के रूप में मेहमान टीम का तीसरा विकेट भी गिरा दिया. गप्टिल को कार्तिक ने कैच आउट किया।लाथम और टेलर ने इसके बाद बिखरी हुई टीम को अपनी बेहतरीन पारियों के दम पर संभाला और चौथे विकेट के लिए 200 रनों की साझेदारी कर टीम को जीत की दहलीज पर ला खड़ा किया। 280 के कुल योग पर भुवनेश्वर कुमार ने यजुवेंद्र चहल के हाथों टेलर को आउट कर पवेलियन भेजा. इसके बाद निकोल्स (4) ने लाथम के साथ न्यूजीलैंड को लक्ष्य तक पहुंचाया।

Home / Sports / Cricket News / सहवाग ने उड़ाया रॉस टेलर का मजाक, टेलर ने हिंदी में ही दिया करारा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो