scriptशिखर और आएशा ने फिर मनवाया अभिनय प्रतिभा का लोहा, बनें जितेंद्र और लीना चंद्रावरकर, देखें वीडियो | Shikhar and Ayesha again prove their acting talent | Patrika News
क्रिकेट

शिखर और आएशा ने फिर मनवाया अभिनय प्रतिभा का लोहा, बनें जितेंद्र और लीना चंद्रावरकर, देखें वीडियो

Shikhar Dhawan ने अपनी पत्नी Ayesha Dhawan के साथ हमजोली फिल्म के गाने पर टेबल टेनिस खेलते हुए एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

Apr 03, 2020 / 04:18 pm

Mazkoor

Shikhar Dhawan and Ayesha

Shikhar Dhawan and Ayesha

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण सभी क्रिकेटर्स अपने घर पर परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया के जरिये अपने प्रशंसकों से जुड़े हैं। वहीं इस दौरान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और उनकी पत्नी आयशा धवन (Ayesha Dhawan) अपने अभिनय प्रतिभा का जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं। कुछ दिन पहले इन दोनों ने संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के एक गाने पर अपने अभिनय का जलवा दिखाया था और अब शिखर ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो डाला है। इसमें वह जितेंद्र के गेटअप में हैं तो वहीं उनकी पत्नी आयशा लीना चंद्रावरकर के।

हमजोली फिल्म के गाने पर खेले टेबल टेनिस

इस प्यारे वीडियो में शिखर धवन ने जितेंद्र की तरह सफेद टी-शर्ट, पैंट और जूते पहन रखे हैं तो आयशा ने लीना चंद्रावरकर का गेटअप लिया है। वहीं उनकी पत्नी आयशा ने रेट्रो अंदाज में सूट पहन रखे हैं। ये दोनों फिल्म हमजोली के मशहूर गाने, ‘ढल गया दिन हो गई शाम…’ पर टेबल टेनिस खेल रहे हैं, लेकिन पूरी तरह लयात्मक अंदाज में। इसमें इन दोनों ने थोड़ा अपना अंदाज भी मिक्स किया है। फिल्म में जितेंद्र और लीना चंद्रावरकर इस गाने पर बैडमिंटन खेल रहे हैं।

 

काफी अच्छा तालमेल दिखा

इस गाने पर अपने घर के ड्राइंग रूम में टेबल टेनिस खेलते हुए इन दोनों के बीच काफी अच्छा तालमेल दिखा। ये दोनों नाचते हुए टेबल टेनिस खेल रहे हैं। कमाल की बात तो यह है कि इस दौरान न एक बार भी इन दोनों ने गेंद मिस किया और न ही इन दोनों की रिद्म में कोई कमी आई। शिखर के वीडियो डालते ही यह वायरल हो गया है।

कई क्रिकेटरों ने भी की तारीफ

शिखर धवन और उनकी पत्नी के इस वीडियो पर युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और मुरली विजय जैसे क्रिकेटर्स ने भी प्रतिक्रिया जताई और इन दोनों की खूब तारीफ की। बता दें कि इससे पहले भी शिखर धवन ने लॉकडाउन पीरियड में अपनी पत्नी आयशा के साथ एक वीडियो शेयर किया था। इसमें इन दोनों संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की फिल्म थानेदार के एक गाने पर अपना अभिनय कौशल दिखाया था।

Home / Sports / Cricket News / शिखर और आएशा ने फिर मनवाया अभिनय प्रतिभा का लोहा, बनें जितेंद्र और लीना चंद्रावरकर, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो