OMG: शिखर धवन ने पत्नी की सर्जरी से पहले फोटो साझा कर लिखा ये भावुक संदेश

Kuldeep Panwar

Publish: Sep, 17 2017 03:54:28 (IST) | Updated: Sep, 17 2017 04:06:38 (IST)

Cricket
OMG: शिखर धवन ने पत्नी की सर्जरी से पहले फोटो साझा कर लिखा ये भावुक संदेश

धवन ने अपने पत्नी के साथ फोटो साझा करते हुए एक इमोशनल मैसेज साझा किया है ।

नई दिल्ली।ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन वनडे मैच से दूर ओपनर बल्लेबाज धवन इस वक्त अपने बीमार पत्नी के साथ हैं । भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला मैच आज चेन्नई में खेला जा रहा है । टीम इंडिया को इस धाकड़ बल्लेबाज की कमी खल रही है । धवन ने अपने पत्नी के साथ फोटो साझा करते हुए एक इमोशनल मैसेज साझा किया है । इस संबंध में कुछ दिन पहले बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया था कि धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के शुरुआती तीन मैच नहीं खेलेंगे, क्योंकि उनकी पत्नी की सेहत खराब है ।

ट्विटर पर साझा किया ये भावुक संदेश -
इस विस्फोटक बल्लेबाज ने अपनी पत्नी के साथ एक खूबसूरत तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट किया और लिखा, 'पत्नी के साथ होना अच्छा लग रहा है, ऐसे समय में मेरा साथ उनको ताकत देगी. आशा करता हूं आने वाले दिनों में उनकी होने वाली सर्जरी सफल होगी । ' बता दें कि शिखर धवन और आयाशा मुखर्जी 30 अक्टूबर, 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे ।

बीमार मां की वजह से श्रीलंका से लौटना पड़ा था देश -
आपको बता दें कि 31 वर्षीय बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी मां के बीमार होने के कारण श्रीलंका के खिलाफ पांचवां वनडे भी नहीं खेला था । बाद में शिखर धवन ने अपनी मां के साथ एक फोटो पोस्ट की थी और लिखा था, “ मां की सेहत में सुधार हो रहा. वो पहले से अच्छा महसूस कर रही है । सपोर्ट करने के लिए आप सभी का धन्यवाद ।

जब श्रीलंका में शिखर को इससे हुआ प्यार -
श्रीलंका में खेले जाने वाले सीरीज की दौरान एक रोज सुबह- सुबह शिखर धवन ने अपने टि्वटर अकाउंट से एक तस्वीर अपलोड की, जिसमें वह श्रीलंका में जंगलों की सैर पर हैं। उन्होंने इस तस्वीर को अपलोड करते हुए लिखा कि ग्रिनरी को कोई बीट नहीं कर सकता है। लव नेचर। उन्होंने साफ कहा था कि उन्हें नेचर से बहुत प्यार है। तो आखिरकार आपको पता चल ही गया ना कि श्रीलंका में रन बरसा रहे शिखर धवन को आखिर किस चीज से प्यार हो गया है। तो देखना होगा कि वापिस भारत आकर शिखर धवन श्रीलंका को कितना मिस करते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned